फोटो गैलरी

Hindi Newsसुप्रियो के मंत्री बनाकर बंगाल पर भाजपा की नजर

सुप्रियो के मंत्री बनाकर बंगाल पर भाजपा की नजर

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और पार्टी के पश्चिम बंगाल मामलों के प्रभारी सिद्धार्थ नाथ सिंह ने रविवार को कहा कि गायक से सांसद बने बाबुल सुप्रियो को केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल किए जाने से पार्टी को...

सुप्रियो के मंत्री बनाकर बंगाल पर भाजपा की नजर
एजेंसीSun, 09 Nov 2014 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और पार्टी के पश्चिम बंगाल मामलों के प्रभारी सिद्धार्थ नाथ सिंह ने रविवार को कहा कि गायक से सांसद बने बाबुल सुप्रियो को केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल किए जाने से पार्टी को 2016 के राज्य विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ लड़ने में मदद मिलेगी।

सिंह ने बताया कि राज्य के प्रभारी के तौर पर मैं काफी खुश हूं कि बाबुल जैसे एक ऊर्जावान युवा को केंद्र में मंत्री बनाया गया है। मेरा मानना है कि सरकार में सुप्रियो को शामिल किए जाने से हमें 2016 के राज्य विधानसभा चुनावों से पहले तृणमूल कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ लड़ने में मदद मिलेगी।

उन्होंने कहा कि मैंने सुप्रियो से कहा है कि उन्हें लोगों के विकास के लिए और तणमूल कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ हमारी लड़ाई में भी बहुत कड़ी मेहनत करनी है। उन्होंने कहा है कि वह हमारा सिर नहीं झुकने देंगे। सुप्रियो पश्चिम बंगाल से चुने गए दो लोकसभा सांसदों में से एक हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने भी सुप्रियो को केंद्र में मंत्री बनने पर बधाई दी और कहा कि इससे राज्य में पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा। सुप्रियो आसनसोल लोकसभा सीट से चुने गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें