DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी कैबिनेट के विस्तार में डेढ़ दर्जन मंत्री शपथ लेंगे

पीएम नरेंद्र मोदी अपनी मंत्रिपरिषद के पहले विस्तार में करीब डेढ़ दर्जन नए मंत्री शामिल कर सकते हैं। राष्ट्रपति भवन में रविवार दोपहर 1.30 बजे शपथग्रहण समारोह होगा। मोदी ने 20 नेताओं को सुबह दस बजे अपने निवास पर चाय के लिए न्योता दिया है। इन सभी को बाद में मंत्री पद की शपथ दिलाई जा सकती है।

चाय पर आमंत्रित मंत्रियों में मनोहर पर्रिकर, जेपी नड्डा, राजीव प्रताप रूडी व मुख्तार अब्बास नकवी भी शामिल हैं। भाजपा की सहयोगी पार्टी टीडीपी के एक प्रतिनिधि (वाईएस चौधरी) का कैबिनेट में शामिल होना तय माना जा रहा है।

शिवसेना पर पेच फंसा : शिवसेना के प्रतिनिधि के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर शनिवार रात पेच फंस गया। केंद्र में शिवसेना के एकमात्र मंत्री अनंत गीते ने कहा, ‘शिवसेना के किसी नेता के केंद्र सरकार में शामिल होने पर कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है। मेरी पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने की योजना थी लेकिन ऐसा हो नहीं सका।’ माना जा रहा है कि महाराष्ट्र में खींचतान को लेकर यह समस्या सामने आई है। सूत्रों की मानें तो शिवसेना नेता सुरेश प्रभु को भी मोदी के घर रविवार सुबह चाय पर बुलाया गया है, पर उनका नाम शिवसेना से नहीं आया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी कैबिनेट के विस्तार में डेढ़ दर्जन मंत्री शपथ लेंगे