DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुरादाबाद में नर्सरी की छात्रा से बलात्कार

मझोला थानाक्षेत्र के एक प्ले स्कूल में नर्सरी की छात्र से रेप का मामला सामना आया है। साढ़े तीन साल की मासूम बच्चाी के साथ दरिंदगी भी स्कूल के प्रबंधक ने की। पहले तो परिजन परिवार वाले बदनामी के डर से मामले को दबाए रहे मगर जब बच्चाी की हालत बिगड़ी तो उन्होंने इसकी शिकायत मझाेला थाने में की। पुलिस ने पीड़ित छात्र के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी स्कूल प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया है।
पीड़ित छात्र का परिवार बुद्धि विहार में किराये के मकान में रहता है। छात्र बुद्धि विहार के एक प्ले स्कूल में नर्सरी की छात्र है। छात्र के पिता फैक्ट्री में प्राइवेट नौकरी करते हैं। मझाेला थाने में स्कूल प्रबंधक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया है। एक नवंबर को छात्र स्कूल गई थी। इसी दौरान प्रबंधक विपिन कुमार भारद्वाज छात्र को स्कूल के ऊपर बने अपने मकान में ले गया। यहां आरोपी ने बच्चाी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्चाी को घर भिजवा दिया। बच्चाी ने घर पहुंचने पर अपने साथ हुई दरिंदगी की बात मां को सुनाई तो सभी सन्न रह गए। मां ने सूचना देकर पिता को घर बुला लिया। इसके बाद पति-पत्नी बदनामी के डर से कई दिनों तक इस घिनौनी घटना को दबाए रखे। उन्होंने इस मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधक से की तो वह माफी मांगने लगा। इतना ही नहीं आरोपी ने परिजनों को पैसे देने का लालच दिया। इसके बाद बच्चाी के मां-बाप ने इस मामले की जानकारी अपने रिश्तेदारों और अन्य परिजनों को दी। परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की। शनिवार को आरोपी विपिन कुमार भारद्वाज के खिलाफ (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस एक्ट) पॉस्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस ने बच्चाी का भी मेडिकल परीक्षण कराया है।

बच्ची के पिता की तरहीर पर आरोपी प्रबंधक के खिलाफ बलात्कार और पॉस्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
-लव कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुरादाबाद में नर्सरी की छात्रा से बलात्कार