DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘सब बाल बच्चा है, पार्टी में स्वागत है’

सब अपना बाल बच्चा है। सबका पार्टी में स्वागत है। सब पार्टी के लिए काम करेगा और पार्टी राज्य के लिए काम करेगी। हेमंत सोरेन अच्छा काम कर रहे हैं, आगे भी अच्छा करेंगे। हमारी सोच को जमीन पर उतार रहे हैं। कुछ बाकी है उसको भी उतारेंगे। झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने शुक्रवार को मिलन समारोह में कुछ इस अंदाज में अपनी बातों को रखा। समारोह में चक्रधरपुर के चुन्नी उरांव और बगोदर के छोटेलाल यादव ने समर्थकों के साथ झामुमो की सदस्यता ली।

फैसला मैदान में होगा: शिबू ने कहा कि फैसला मैदान में होगा। जनता फैसला करेगी। झामुमो के अकेले चलने से सब पार्टी की बेचैनी बढ़ गई है। सब लोग झामुमो में आ रहे हैं। बीच में कार्यकर्ताओं को नसीहत भी दी। कहा: अपने और अपने परिवार के भविष्य की सोचो। बच्चों के भविष्य और परवरिश की सोचो। पढ़ेगा तभी तो आगे बढ़ेगा। चुनाव तो होते रहता है, हमको सोचना है कि आने वाला पीढ़ी कैसे आगे बढ़े।

खुद करना है अपना विकास: झामुमो सुप्रीमो ने कहा कि अपना विकास खुद करना है। भ्रष्टाचार को खत्म करना है। कौन करेगा, आप ही लोग करेंगे। सब जागरूक होगा तभी तो सिस्टम सुधरेगा। फिर कहा: संघर्ष ही मेरा जीवन है। हम जनता के लिए लड़ रहे हैं और जनता मेरे लिए लड़ रही है। अधिकारों की लड़ाई अंतिम समय तक जारी रहेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘सब बाल बच्चा है, पार्टी में स्वागत है’