DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गठबंधन पर संघ ने निकाली भड़ास

आजसू से गठबंधन और टिकट बंटवारे को लेकर संघ भाजपा से नाराज है। शुक्रवार को संघ के पदाधिकारियों ने भाजपा नेताओं की मौजूदगी में भड़ास निकाली। सुबह नौ बजे से पांच बजे तक चली बैठक में झारखंड भाजपा के चुनाव प्रभारी धर्मेद्र प्रधान भी शामिल हुए। इसी बैठक में शामिल होने के लिए वह एकदिवसीय दौरे पर रांची पहुंचे थे। शाम में वह लौट भी गये। तय हुआ कि सभी 81 विधानसभा क्षेत्रों में संघ और भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ता साथ बैठकर रणनीति बनायेंगे। चुनाव में संघ अपनी सक्रिय भागीदारी निभायेगा। बैठक में संघ से क्षेत्र प्रचारक स्वांत रंजन, प्रांत प्रचारक अनिल मिश्रा, विकास भारती के सचिव अशोक भगत सहित सभी अनुषंगी इकाइयों के प्रतिनिधि मौजूद थे। भाजपा की तरफ से राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव, प्रदेश प्रभारी त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र राय, प्रदेश संगठन महामंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह, बिहार के संगठन महामंत्री नागेंद्र कुमार मौजूद थे।

संघ चुनाव में करेगा मदद: आखिर में तय हुआ कि कमियों को भुलाकर चुनाव की चिंता करनी है। सभी 81 विधानसभा सीटों में भाजपा और संघ समन्वय की बैठक होगी। विधानसभा में होनेवाली संघ और भाजपा की बैठक की तिथि तय की गई। बैठक आरोग्य भवन में हुई।

आपराधिक छवि को महत्व देने पर जताई चिंता: संघ और भाजपा की समन्वय बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। हालांकि संघ के कई पदाधिकारियों ने कहा कि आजसू से गठबंधन का निर्णय उचित नहीं था। इससे कहीं न कहीं कार्यकर्ताओं में निराशा का भाव है। टिकट बंटवारे को लेकर भी सवाल खड़े किये गये। आपराधिक छवि के लोगों को टिकट देने पर सबसे अधिक सवाल खड़े हुए। लातेहार से नारायण भोक्ता, जामताड़ा से वीरेंद्र मंडल सहित कई उम्मीदवारों के नाम तक लिये गये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गठबंधन पर संघ ने निकाली भड़ास