DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश और मांझी की मुलाकात से भाजपा के मंसूबों पर पानी

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच शुक्रवार की रात हुई मुलाकात से भाजपा के मंसूबों पर पानी फिर गया है। क्योंकि भाजपा श्री मांङी के कई बयानों का निहितार्थ निकालकर जदयू के इन दोनों शीर्ष नेताओं के बीच मनमुटाव की खबरों को प्रचारित करने में लगी थी। वह राजनीतिक रोटी सेंकना चाहती थी लेकिन उसे करारा जवाब मिल गया है। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं के बीच बातचीत से सबकुछ ठीक हो गया है।

श्री सिंह ने स्वीकारा कि मुख्यमंत्री का कई बयान ऐसा आ गया था जिससे दल के अंदर कन्फ्यूजन पैदा हो गया था। इस मुलाकात के मुद्दे और संवाद के बाबत प्रदेश जदयू अध्यक्ष ने कहा कि मुङो जो जानकारी है उसके मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री श्री मांङी को उनकी जिम्मेवारी समझायी। वैसे बयानों से बचने की सलाह दी जिससे कन्फ्यूजन पैदा होता हो। जिन्हें भ्रम पैदा करने वाली पार्टी (भाजपा) तोड़-मरोड़कर न पेश कर सके। नीतीश ने उन्हें समझाया कि आपके ऊपर बड़ी जिम्मेवारी है। आप पहले से चली आ रही सरकार के मुखिया हैं। जनता ने जिस सरकार को 5 वर्षो के लिए जनमत दिया था, उस सरकार के कार्यो, पहले से संचालित योजनाओं को बखूबी जमीन पर उतारिए।


इसपर श्री मांङी ने कहा कि वे पूर्ण रूप से दल के प्रति समर्पित हैं तथा नीतीश कुमार को अपना नेता मानते हैं। मुख्यमंत्री मांङी ने नीतीश कुमार को यह भरोसा दिलाया कि जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपी गई है, वे उसका बखूबी पालन करेंगे तथा उसे निष्ठा से निभाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नीतीश और मांझी की मुलाकात से भाजपा के मंसूबों पर पानी