DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेदांता मेडिसिटी की 15वीं मंजिल से युवती ने जान दी

मेदांता मेडिसिटी की 15वीं मंजिल से कूदकर एक युवती ने जान दे दी। सदर थाना पुलिस ने युवती के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मुरादनगर गाजियाबाद निवासी 25 वर्षीया नेहा गुप्ता की 65 वर्षीय मां सुनीता गुप्ता का इलाज मेदांता मेडिसिटी में चल चल रहा था। नेहा की मां को दिल की बीमारी थी जिसके चलते वह कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थी। पुलिस के अनुसार शनिवार दोपहर इलाज के दौरान सुनीता की मौत हो गई। मां की मौत की खबर सुनते ही नेहा को इस कदर धक्का लगा कि वह अस्पताल की 15वी मंजिल से कूद गई और चौथी मंजिल पर गिरी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि युवती के शव को कब्जे में लेकर जांच किया जा रहा है। मौके से उसके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मेडिसिटी में मचा हड़कंप-
युवती के 15वीं मंजिल से छलांग लगाने के बाद मेडिसिटी में हड़कंप मच गया। युवती का शव चौथी मंजिल पर बालकनी में गिर गई। जानकारी मिलते ही डॉक्टरों ने उसका उपचार शुरू किया। लेकिन, उसकी की मौत हो चुकी थी। इससे 1.47 पर हुई इस वारदात के बाद अस्पताल की सुरक्षा कड़ी कर दी गई।

पीएचडी कर रही थी।
पुलिस के अनुसार नेहा एमएससी करने के बाद गाजियाबाद से पीएचडी कर रही थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेदांता मेडिसिटी की 15वीं मंजिल से युवती ने जान दी