DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'फेसबुक बन जाएगा वीडियो साइट'

'फेसबुक बन जाएगा वीडियो साइट'

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के अनुसार, अगले पांच साल में फेसबुक का ज्यादातर हिस्सा वीडियो साइट में बदल जाएगा। कैलिफोर्निया में एक सामुदायिक टाउन हॉल में लोगों को संबोधित करते हुए जुकरबर्ग ने कहा कि अगले पांच साल में फेसबुक का ज्यादातर हिस्सा वीडियो साइट में बदल जाएगा।

फेसबुक ने मैसेंजर लांच क्यों किया? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैसेंजर एक बेहतर चीज है, यह लोगों को अपने दोस्तों से तुरंत प्रतिक्रिया पाने में मदद करता है। उन्होंने वहां पर मौजूद दर्शकों को बताया कि अपने समुदाय में हर किसी को एक नई एप्लीकेशन रखने के लिए कहना बड़ा कठिन होता है। लेकिन फेसबुक को लगा कि अगर वह अपना अलग एप्लीकेशन लाए तो, बेहतर और तेज मैसेजिंग उत्पाद उपलब्ध करा सकता है।

वह एक ही शर्ट हर दिन क्यों पहनते हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने हंसते हुए कहा कि मेरे पास ऐसी ही कई शर्टे हैं। उन्होंने कहा कि मैं हर दिन भूरे रंग की एक ही टी-शर्ट इसलिए पहनता हूं क्योंकि यह हमें बताता है कि हम समाज के प्रति अपने कर्तव्यों को लेकर कैसे सोचते हैं। अगर मैं अपने जीवन में किसी तुच्छ और बेकार चीज पर अपना समय व्यतीत कर रहा हूं, तो मुझे ऐसा कभी नहीं लगता कि मैं अपना काम कर रहा हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'फेसबुक बन जाएगा वीडियो साइट'