DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा-शिवसेना में दोस्ती, देसाई होंगे मोदी कैबिनेट में

भाजपा-शिवसेना में दोस्ती, देसाई होंगे मोदी कैबिनेट में

ऐसा प्रतीत होता है कि भाजपा और शिवसेना ने अपने मतभेद दूर कर लिए हैं। और ऐसा इस वजह से लगा कि शिवसेना ने केन्द्रीय मंत्रिमंडल के प्रस्तावित विस्तार के लिए अपने राज्यसभा सदस्य अनिल देसाई का नाम सुझाने का फैसला किया है।

पिछले कुछ दिनों तक गिले-शिकवे का सिलसिला चलाने के बाद अब शिवसेना महाराष्ट्र में सत्ता के बंटवारे पर भी सहमति जताती प्रतीत हो रही है। एक शिवसेना सांसद ने नाम सार्वजनिक नहीं किए जाने की शर्त पर कहा कि आरंभ में उद्धवजी ने फैसला किया था कि जब तक राज्य स्तर पर किसी नतीजे पर नहीं पहुंचें, हम मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए किसी नाम की सिफारिश नहीं करेंगे।

शिवसेना सांसद ने कहा कि लेकिन, अब चूंकि वार्ता निर्णायक मोड़ पर है, हमने अपना रुख बदल दिया हैं, हमारे नेता ने अनिल देसाई के नाम की सिफारिश करने का फैसला किया है ताकि उन्हें कल केन्द्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सके।

उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व केन्द्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के लिए दूसरे नाम का फैसला शाम तक करेगा। प्रधानमंत्री कार्यालय ने गुरुवार को शिवसेना से कहा था कि वह केन्द्र सरकार में शामिल करने के लिए दो नामों की सिफारिश करे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा-शिवसेना में दोस्ती, देसाई होंगे मोदी कैबिनेट में