DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनिल कपूर को गुस्सा क्यों आया...

अनिल कपूर को गुस्सा क्यों आया...

इन दिनों अनिल कपूर काफी गुस्से में हैं। मगर उन्हें किस पर गुस्सा आ रहा है, यह बात किसी की समझ में नहीं आ रही। मजेदार बात यह है कि अनिल कपूर अपना गुस्सा अखबारों के माध्यम से जाहिर कर रहे हैं, जबकि सभी ने चुप्पी साध रखी है। कोई कुछ नहीं कह रहा है, पर हमें पता चला है कि अनिल कपूर के इस गुस्से का संबंध सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही ‘राजश्री प्रोडक्शन’ की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ से है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर हीरोइन हैं। यानी इस फिल्म में सलमान के साथ सोनम रोमांस करते हुए नजर आने वाली हैं। लेकिन ठहरिये, अनिल के गुस्से की वजह यह रोमांस भी नहीं है। तो फिर आखिर वजह क्या है? सूत्रों के अनुसार सूरज बड़जात्या की ‘प्रेम रतन धन पायो’ में अभिनय करने वाली संभावित हीरोइनों में शुरू से दीपिका पादुकोण का नाम चर्चा में था। जब से इस फिल्म के निर्माण की चर्चा शुरू हुई थी, तभी से बॉलीवुड में यह चर्चा शुरू हो गयी थी कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ दीपिका ही हीरोइन होंगी, मगर अंत में बाजी सोनम कपूर के हाथ लग गयी।

अब सोनम और दीपिका की दुश्मनी जगजाहिर है। दोनों अक्सर इशारों-इशारों में एक-दूसरे के खिलाफ कमेंट करती रहती हैं। मगर जब पिछले दिनों डिजिटल मीडिया में खबर आई कि फिल्म में सलमान खान के अपोजिट सोनम कपूर को लेने के लिए खुद अनिल कपूर ने सूरज बड़जात्या को फोन किया था, तब से अनिल आगबबूला हैं।

उन्होंने कुछ अंग्रेजी अखबारों से अपने इस गुस्से का इजहार करते हुए कहा, ‘यह सरासर झूठी खबर फैलाई जा रही है कि मैंने इस फिल्म के साथ सोनम को जोड़ने के लिए सूरज को फोन किया था। इन सब बातों का कोई आधार नहीं है। किसी ने किसी को फोन नहीं किया। अगर आज सोनम यह फिल्म कर रही है तो उसकी इकलौती वजह यह है कि सूरज खुद चाहते थे कि सोनम इस फिल्म में काम करे।’

वहीं दूसरी तरफ सोनम के साथ ही करियर शुरू करने वाली दीपिका पादुकोण लगातार उनसे आगे निकलती जा रही हैं। इस वजह से लोगों के मन में यह बात आ सकती है कि अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम का करियर संवारने के लिए सूरज को फोन किया होगा। यूं तो इसमें कोई बुराई नहीं है। हर पिता अपने बच्चों की भलाई के बारे में सोचता है और लोगों से मदद की उम्मीद भी करता है। ऐसे में अगर अनिल कपूर ने अपनी बेटी के लिए किसी को फोन कर दिया तो इसमें गलत क्या हुआ? पर इस खबर ने अनिल को गुस्सा दिला दिया।

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार अनिल का कहना था, ‘वास्तव में यह खबर जान-बूझ कर बनाई गयी है। जो लोग आपकी सफलता से डरते हैं, वही लोग इस तरह की खबरें फैलाते रहते हैं। हमें अनुभव है, इसलिए मैंने सोनम से कहा है कि वह चुप रहे। ऐसे लोग एक दिन गिरेंगे।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अनिल कपूर को गुस्सा क्यों आया...