DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोवा भाजपा में बगावत के सुर, डिसूजा की धमकी

गोवा भाजपा में बगावत के सुर, डिसूजा की धमकी

गोवा के मुख्यमंत्री पद को लेकर दौड़ शुक्रवार को तेज हो गयी तो बगावत के सुर भी सामने आने लगे हैं। एक तरफ राज्य के स्वास्थ्य मंत्री लक्ष्मीकांत परसेकर को मनोहर पार्रिकर के उत्तराधिकारी के तौर पर अग्रणी दावेदार माना जा रहा है, वहीं उप मुख्यमंत्री फ्रांसिस डिसूजा ने भी खुद को दावेदार के तौर पर पेश कर दिया है।

गोवा में भाजपा के प्रमुख ईसाई नेता डिसूजा ने विदेश यात्रा से लौटने के बाद यहां हवाईअडडे पर संवाददाताओं से कहा कि मैं मुख्यमंत्री बनने की क्षमता रखता हूं। मैं किसी जूनियर को रिपोर्ट नहीं करंगा।

डिसूजा ने कहा कि अगर मुझे मुख्यमंत्री नहीं बनाया जाता तो मैं कल शपथ नहीं लूंगा। मैं भविष्य में क्या कदम उठाऊंगा, यह मैं बाद में तय करंगा।

पार्रिकर के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की संभावना के बाद गोवा में उनके उत्तराधिकारी की दौड़ में परसेकर तथा डिसूजा के साथ राज्य विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र अरलेकर के नाम चल रहे हैं। लेकिन उप मुख्यमंत्री डिसूजा की दावेदारी के बाद कल मुख्यमंत्री के लिए नाम चयन की प्रक्रिया में थोड़ी कठिनाई हो सकती है जब भाजपा विधायक दल की बैठक में नेता का चुनाव किया जाएगा।

इससे पहले आज दिन में उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा था कि उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाने से भाजपा के अल्पसंख्यक समुदाय के मतदाताओं पर प्रतिकूल असर पड़ेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोवा भाजपा में बगावत के सुर, डिसूजा की धमकी