DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी का नाम सुनकर खून खौलता है: मिस्त्री

मोदी का नाम सुनकर खून खौलता है: मिस्त्री

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी मधूसूदन मिस्त्री ने शुक्रवार को यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर भड़ास निकाली। पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में प्रधानमंत्री से संबंधित प्रश्नों पर वह इतना भड़के कि कह बैठे कि नरेन्द्र मोदी का नाम सुनकर उनका खून खौलने लगता है।

मिस्त्री ने कहा कि वह मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं और उनके खिलाफ जो कह रहे हैं, वह संसद में भी बोलेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि मीडिया का एक वर्ग कांग्रेस नेतृत्व की इमेज खराब करने में लगा रहता है। उन्होंने कहा कि मोदी झूठे हैं। उन्होंने जनता से किया कोई वायदा पूरा नहीं किया। सत्ता में आने के लिए भाजपा दंगा कराती है। उन्होंने कहा कि तीन महीने जेल में रहने वाले को भाजपा का अध्यक्ष बना दिया गया।
 
यह पूछे जाने पर कि भाजपा लगातार चुनाव जीत रही हैं, मिस्त्री ने कहा कि हत्या करने वाला कोई अगर चुनाव जीत जाए तो उस पर लगा आरोप खत्म नहीं हो जाता। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के 6 महीने बाद मोदी अपने चुनाव क्षेत्र वाराणसी गये हैं। राज्यसभा चुनाव में प्रत्याशी चयन को लेकर कांग्रेस विधायक विवेक सिंह द्वारा विरोध व्यवत करने को उन्होंने पार्टी का आंतरिक मामला बताया है। मिस्त्री ने कहा कि टिकट वितरण के समय इस तरह की बातें होती रहती हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी का नाम सुनकर खून खौलता है: मिस्त्री