DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर यूपी से बनेंगे सांसद

गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर यूपी से बनेंगे सांसद

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होना तय हो गया है। पार्टी विधायकों के साथ शुक्रवार को हुई बैठक के बाद पर्रिकर ने कहा कि वह शनिवार को भाजपा के केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद इस्तीफा दे देंगे।

पार्रिकर को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल कर रक्षा मंत्री बनाया जा सकता है। इस बीच खबर है कि कैबिनेट में शामिल होने के लिए पर्रिकर को उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद बनाया जा सकता है। इसके लिए वह सोमवार को राज्यसभा चुनाव का पर्चा दाखिल करने के लिए लखनऊ  पहुंचेंगे।

नए मुख्यमंत्री के नाम को लेकर चर्चा तेज : पर्रिकर को केंद्र सरकार में जगह दिए जाने की चर्चा के बीच गोवा में मुख्यमंत्री पद की दौड़ तेज हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री लक्ष्मीकांत परसेकर का नाम सीएम दावेदारों में सबसे आगे चल रहा है।

सूत्रों ने बताया कि विधायकों के साथ हुई बैठक में तीन नामों पर विचार किया गया। इनमें परसेकर के अलावा विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र अरलेकर और उप मुख्यमंत्री डीसूजा शामिल हैं। हालांकि पर्रिकर ने सीएम पद के लिए चुने गए नाम को बताने से इंकार करते हुए कहा कि सूची पार्टी के संसदीय बोर्ड को सौंपी जाएगी। जो इस पर अंतिम निर्णय करेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर यूपी से बनेंगे सांसद