फोटो गैलरी

Hindi Newsजिम्मेदारी पर खरा उतरने से खुश हूं : रायुडू

जिम्मेदारी पर खरा उतरने से खुश हूं : रायुडू

भारत को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में जीत दिलाने वाले मैन ऑफ द मैच अंबाती रायुडू ने कहा कि वह टीम प्रबंधन द्वारा दी गई जिम्मेदारी पर खरे उतरने से खुश...

जिम्मेदारी पर खरा उतरने से खुश हूं : रायुडू
एजेंसीFri, 07 Nov 2014 03:25 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में जीत दिलाने वाले मैन ऑफ द मैच अंबाती रायुडू ने कहा कि वह टीम प्रबंधन द्वारा दी गई जिम्मेदारी पर खरे उतरने से खुश हूं।
    
अपने करियर का पहला शतक जड़ने वाले रायुडू ने कहा कि जब हम भारत के लिये खेलते हैं तो टीम जो भी भूमिका देती है, उस पर खरे उतरने की खुशी होती है। यह अर्धशतक या शतक से ज्यादा हर खिलाड़ी की भूमिका की बात है।
     
रायुडू को बल्लेबाजी क्रम में तीसरे स्थान पर भेजा गया जबकि आम तौर पर वह पांचवें या छठे नंबर पर उतरते हैं। सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे का विकेट जल्दी गिरने के बाद उन्होंने इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए उम्दा पारी खेली।
     
उन्होंने कहा कि टीम में हर खिलाड़ी हर क्रम पर बल्लेबाजी कर सकता है। उन्होंने कहा कि हर खिलाड़ी किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी कर सकता है। मुझे मौका मिला और मैं खुश हूं। हम सभी तैयार हैं। रायुडू ने कहा कि मुझे शतक बनाने की खुशी है लेकिन निजी तौर पर मैं आंकड़ों को तवज्जो नहीं देता जब तक टीम जीत रही है और मैं उसमें योगदान दे रहा हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें