DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी का गठन 20 से 30 नवंबर के बीच: उपाध्याय

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने शुक्रवार को कहा कि राज्य कार्यकारिणी का गठन 20 नवंबर को होने वाले राज्यसभा चुनाव के बाद लेकिन 30 नवंबर से पहले कर दिया जायेगा। उपाध्याय ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी का गठन राज्यसभा चुनाव के बाद 20 से 30 नवंबर के बीच कर दिया जायेगा।

इस मसले पर, गत तीन नवंबर को देहरादून के दौरे पर आयी कांग्रेस महासचिव और प्रदेश मामलों की पार्टी प्रभारी अंबिका सोनी ने भी राज्य पार्टी नेताओं के साथ बातचीत की भी और यह तय कर लिया गया था कि प्रदेश कार्यकारिणी का गठन 30 नवंबर से पहले कर दिया जायेगा।

गौरतलब है कि गत जुलाई में प्रदेश अध्यक्ष पद पर उपाध्याय की नियुक्ति होने और उनके द्वारा प्रदेश कार्यकारिणी भंग किये जाने के बाद से उत्तराखंड कांग्रेस को नयी कार्यकारिणी गठित किये जाने का इंतजार है।

हालांकि, इस बाबत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह कार्यकारिणी के गठन से पहले राज्य के विभिन्न हिस्सों में जाकर कार्यकर्ताओं से मिलना और मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लेना चाहते थे और पिछले दिनों उन्होंने इसके लिये गढ़वाल और कुमांऊ क्षेत्रों का दौरा भी कर लिया है।

उन्होंने कहा कि योग्य कांग्रेस नेताओं को दायित्वों का बंटवारा भी राज्यसभा चुनाव के बाद 20 से 30 नवंबर के बीच कर दिया जायेगा। गत फरवरी में हरीश रावत के मुख्यमंत्री पद ग्रहण करने के बाद से विधानसभा चुनाव में विधायक का टिकट पाने से रह गये कांग्रेस नेताओं को दायित्वों के बंटवारे को लेकर इंतजार चला आ रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी का गठन 20 से 30 नवंबर के बीच: उपाध्याय