DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक के परिजनों ने जमकर किया हंगामा

मनचाहा मीट न तौलने पर हुए विवाद के बाद शुतरखाना चौराहे पर बवाल मच गया। मीट विक्रेता ने अपने साथियों संग मिलकर युवक को मारपीट कर अधमरा कर दिया। बीच सड़क मारपीट होता देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने भी हंगामा करना शुरू कर दिया। मीट विक्रेता के फरार होने के बाद जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए गंज कोतवाली पहुंचे और घेराव करने का प्रयास किया। माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर खफा परिजनों को शांत कराया। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


घटना गंज कोतवाली के निकट पड़ने वाले मुहल्ला शुतरखाना की है। ग्राम अजयपुर निवासी रियासत सुबह करीब दस बजे शुतरखाना में एक दुकान में मीट लेने आया था। बताते हैं कि दुकानदार जब मीट तौल रहा था कि रियासत ने मनचाहा मीट मांगा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई। इस बीच मीट विक्रेता के समर्थन में कुछ लोग आ गए। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर सभी ने रियासत की जमकर धुनाई कर दी।

चौराहे पर उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। अचानक मारपीट होने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। रियासत को मारपीट कर अधमरा कर सभी धमकाते हुए दुकान बंद करके फरार हो गए। गंभीर हालत में वह गंज कोतवाली पहुंचा और घटना की जानकारी दी। इस बीच सूचना पर रियासत के परिजन तमाम ग्रामीणों संग मौके पर आ गए। खफा परिजन दुकानदार की तलाश में मौके पर पहुंचे लेकिन वहां पर ताला लटका था। इसके बाद परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद सभी जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए गंज कोतवाली पहुंचे। वहां पर उन्होंने कोतवाली का घेराव करने का प्रयास किया।

हालांकि पुलिस कर्मी पहले से ही कोतवाली के बाहर मौजूद थे। खफा परिजनों का कहना था कि कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर युवक को जमकर पीटा गया और कोई पुलिस कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। बाद में कोतवाल ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया। तहरीर लेने के बाद घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवक के परिजनों ने जमकर किया हंगामा