DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख और रणबीर 100 मिलियन डॉलर क्लब में शामिल

शाहरुख और रणबीर 100 मिलियन डॉलर क्लब में शामिल

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और रॉकस्टार रणबीर कपूर 100 मिलियन डॉलर क्लब में शामिल होने वाले देश के पहले सेलेब्रिटी बन गये हैं।
  
देश में पहली बार हुए सेलेब्रिटी वैल्यूशन स्टडी से यह बात सामने आई है। एक अमेरिकी फर्म ने यह वैल्यूएशन किया है जिसके मुताबिक देश के टॉप 15 सेलेब्रिटी ब्रैंड का कुल वैल्यूएशन 82 करोड़ डॉलर 5025 करोड़ रुपये का है। यह वैल्यूएशन सेलेब्रिटी की ख्याति, साख और विज्ञापनों के जरिये उनके पैसे कमाने की क्षमता के आधर पर किया गया है।
  
सेलेब्रिटी की सूची में सबसे पहले किंग खान हैं जिनकी ब्रैंड वैल्यू 18 करोड़ 49 लाख डॉलर (1011) करोड़ रुपये है जबकि दूसरे नंबर पर रणबीर कपूर हैं जिनकी ब्रैंड वैल्यू 12 करोड़ 94 लाख डॉलर यानी 793 करोड़ रुपये है, तीसरे नंबर पर हैं महेन्द्र सिंह धौनी जिनकी ब्रैंड वैल्यू 7 करोड़ 19 लाख डॉलर (441 करोड़ रुपये) है।
       
विराट कोहली की ब्रैंड वैल्यू है 5 करोड़ 64 लाख डॉलर यानी 346 करोड़ रुपये है। आमिर खान पांचवें नंबर पर हैं जिनकी ब्रैंड वैल्यू है 5 करोड़ 49 लाख डॉलर (346 करोड़ रुपये) है। छठे नंबर पर हैं सलमान खान, सातवें नंबर पर दीपिका पादुकोण, आठवें पर रितिक रोशन, नौवें नंबर पर कैटरीना कैफ और दसवें नंबर पर करीना कपूर हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाहरुख और रणबीर 100 मिलियन डॉलर क्लब में शामिल