DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हमारा सीएम बीच में छोड़कर भागेगा नहीं :भाजपा

हमारा सीएम बीच में छोड़कर भागेगा नहीं :भाजपा

दिल्ली विधानसभा के आगामी चुनाव में भाजपा को जनादेश मिलने का दावा करते हुए पार्टी ने आज कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में उसका मुख्यमंत्री बनेगा जो निश्चित तौर पर सरकार और जनता को मझधार में छोड़कर नहीं भागेगा।
   
भाजपा उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि जनता के सामने नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार का काम है। दिल्ली में जब भी चुनाव होंगे, हमें जनता का पूरा समर्थन मिलेगा। दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी, हमारा मुख्यमंत्री होगा लेकिन निश्चित तौर पर वह सरकार और जनता को मझधार में छोड़कर नहीं भागेगा बल्कि ईमानदारी, संवेदनशीलता के साथ समर्पित होकर जनता के लिए काम करेगा।
   
नकवी से आप नेता अरविंद केजरीवाल की खबरों में आई उस टिप्पणी के बारे में पूछा गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि दिल्ली में नरेन्द्र मोदी चुनाव नहीं लड़ रहे हैं बल्कि यह मुख्यमंत्री पद के लिए चुनाव होगा जिसमें भाजपा कोई चेहरा नहीं पेश कर रही है। केजरीवाल ने अपनी ओर से भाजपा नेता जगदीश मुखी का नाम अपने प्रतिद्वंदी के रूप में आगे बढ़ाया था।
   
भाजपा नेता ने कहा, केजरीवाल अपनी पार्टी की चिंता छोड़कर यह देखने में व्यस्त हैं कि दूसरी पार्टी में कौन नेता बनेगा। वह सुपर संवैधानिक संस्था बन गए हैं जिसपर कोई टिप्पणी करना उचित नहीं है।
   
दिल्ली में कांग्रेस द्वारा चुनाव अभियान में सज्जन कुमार, जगदीश टाइटलर को शामिल करने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर नकवी ने कहा कि कांग्रेस जिसको चाहे, उसे जोड़े लेकिन 1984 के दंगों के जख्म अभी भी हरे हैं। ऐसे घटनाक्रम से लोगों के मन में शंकाएं खड़ी होती है।

पश्चिम बंगाल की राजनीतिक स्थिति का जिक्र करते हुए नकवी ने कहा कि प्रदेश आतंकवादियों और अराजक तत्वों का आशियाना बन गया है। एक के बाद एक घटनाएं घट रही है और सरकार ऐसी घटनाओं में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए उन्हें संरक्षण देती दिख रही है।
    
उन्होंने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में आज आतंकी घटनाओं से जुड़े लोगों के ठिकाने बने हुए हैं और वे बिना किसी डर के घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह नकवी के नेतृत्व में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के मखरा गांव में वहां की स्थिति का जायजा लेने गया था जहां हाल ही में हथियारबंद लोगों के हमले में तीन लोग मारे गए थे। पुलिस ने हालांकि प्रतिनिधिमंडल को वहां जाने से रोक दिया था।
    
महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ गठबंधन को अंतिम रूप दिये जाने संबंधी एक सवाल पर भाजपा नेता ने कहा कि इसमें कोई गतिरोध नहीं है। महाराष्ट्र में हमारी सरकार चल रही है। मुख्यमंत्री सभी विषयों को देख रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हमारा सीएम बीच में भागेगा नहीं :भाजपा