DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा दिल्ली में साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ रही है: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर अपने प्रहार और तेज करते हुए आज आरोप लगाया कि भाजपा ने हाल ही में राजधानी के विभिन्न हिस्सों में साम्प्रदायिक सद्भाव और शांति को बिगाडने का प्रयास किया।
    
आप संयोजक ने पार्टी के सभी विधायकों और 7० विधानसभा संयोजकों को निर्देश दिया है कि वह दिल्ली में साम्प्रदायिक माहौल और शांति भंग करने के किसी भी प्रयास को सफल नहीं होने दें। उन्होंने यह निर्देश दिया कि दिल्ली की सभी 7० विधानसभाओं में सर्वधर्म शांति समितियों का गठन करें।
 
केजरीवाल ने राजधानी के गणमान्य लोगों और सभी नागरिकों से आप के इन प्रयासों में सक्रियता से योगदान की अपील भी की। आप संयोजक की तरफ से जारी बयान में कहा गया है। पार्टी का यह दृढ मत है कि पिछले कुछ दिनों में त्रिलोकपुरी, बवाना, मुंडका और ओखला में साम्प्रदायिक माहौल को जानबूझकर बिगाडने का प्रयास किया गया। पार्टी ने दिल्ली की सभी 7० विधानसभाओं में अपने कार्यकर्ताओं से इस तरह के प्रयासों का शांति पूर्ण ढंग से विरोध करने की अपील की है।  
    
उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा है कि वह जनता में यह संदेश पहुंचाये कि जो लोग साम्प्रदायिक सद्भाव और शांति को बिगाड़ने में जुटे हुए हैं वह न तो हिन्दू हैं न ही मुसलमान ऐसे तत्व मानवता के दुश्मन हैं ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा दिल्ली में साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ रही है: केजरीवाल