DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व कप्तानों ने क्लार्क का समर्थन किया

पूर्व कप्तानों ने क्लार्क का समर्थन किया

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तानों रिकी पोंटिंग, स्टीव वॉ और एलन बोर्डर ने खराब फॉर्म में जूझ रहे कप्तान माइकल क्लार्क का समर्थन किया और कहा कि उनकी कप्तानी पर सवाल उठाना हास्यास्पद है।

क्लार्क ऑस्ट्रेलिया की संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के हाथों 2-0 की हार के बाद बुधवार को सिडनी पहुंचे थे। उन्हें लगातार इन सवालों का सामना करना पड़ रहा है कि क्या वे टीम की अगुवाई करने के लिये सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति हैं। पोंटिंग ने कहा कि लचर फॉर्म में चलने के बावजूद वह कप्तान पद के लिये क्लार्क को चुनेंगे।

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होने वाले विश्व कप 2015 के शुरू होने से 100 दिन पहले आयोजित कार्यक्रम में कहा, मैं समझता हूं कि यह हास्यास्पद है। पिछले दो वर्षों में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया तथा वह खेल के कम से कम दो प्रारूपों में नंबर एक बनी। हम जानते हैं कि पिछले दो सप्ताह अच्छे नहीं रहे लेकिन उम्मीद है कि खिलाड़ी अपनी गलतियों से सबक लेंगे।

स्टीव वॉ ने कहा कि उन्हें इसमें कोई संदेह नहीं कि क्लार्क खराब फॉर्म से उबर जाएंगे और उनकी कप्तानी पर सवाल उठाना अनुचित है। उन्होंने कहा, मैं इसे नहीं समझ सकता। मेरे कहने का मतलब है कि प्रत्येक खिलाड़ी के करियर में ऐसा दौर आता है जब वह रन बनाने के लिये जूझता है।

बोर्डर भी क्लार्क की आलोचना से हैरान थे। उन्होंने कहा, इन लोगों की याद्दाश्त बहुत छोटी है। दो सप्ताह खराब क्रिकेट का मतलब यह नहीं है कि टीम खराब है। मेरा मानना है कि वह टीम की कप्तानी के लिये सही व्यक्ति हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूर्व कप्तानों ने क्लार्क का समर्थन किया