DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिलटॉप स्कूल कोफास-2014 का बना चैंपियन

लखनऊ के सिटी मॉन्टेसरी स्कूल में आयोजित 17वें इंटरनेशनल कंप्यूटर ओलंपियाड (कोफास)-2014 में हिलटॉप स्कूल टेल्को को ओवरऑल चैंपियनशिप का खिताब मिला। यह ओलंपियाड 31 अक्तूबर से 3 नवंबर तक आयोजित किया गया था। हिलटॉप स्कूल ने तीसरी बार यह खिताब जीतने में कामयाबी पाई है।

स्कूल की प्राचार्या पुनीता बी चौहान के अनुसार, स्कूल वर्ष 2005 और 2009 में भी ओवरऑल चैंपियन का खिताब हासिल कर चुका है। ओलंपियाड में 15 विदेशी और 56 देशी स्कूलों ने भाग लिया था। इसमें हिलटॉप स्कूल के देबलीना चक्रवर्ती को डिबेट में प्रथम, ब्रेंज में हर्ष राज व योगेश कोठारी को प्रथम, डूडल में अंकित कुमार को द्वितीय, साफ्टटेक में शुभम कुमार व आर. श्रीराज को द्वितीय, मैथ कंप्यूटर में अविनाश कुमार सिंह व अमन झा को तृतीय और वेबटेक में आयुष कुमार सिन्हा और योगेश कोठारी को सांत्वना पुरस्कार मिला।

टीम के साथ स्कूल के कंप्यूटर विभाग की शिक्षिका गीता सुनील और शिक्षक रिजवान खान भी साथ में गए थे। इस खिताब का श्रेय बच्चों के साथ शिक्षकों को भी जाता है।
पुनीता बी चौहान, प्राचार्य, हिलटॉप स्कूल

जीत ने आत्मविश्वास दिया है। लखनऊ में आयोजित ओलंपियाड में भले ही देश और विदेश के बड़े शहरों के छात्र भाग ले रहे थे, लेकिन जमशेदपुर के छात्र दुनिया के किसी भी विद्यार्थियों से कम नहीं है।
देबलीना चक्रवर्ती, डिबेट की विजेता छात्रा

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हिलटॉप स्कूल कोफास-2014 का बना चैंपियन