फोटो गैलरी

Hindi Newsपत्नी का सिर काट घूमता रहा पूरे गांव में

पत्नी का सिर काट घूमता रहा पूरे गांव में

देवा कोतवाली के ग्राम मवैय्या में बुधवार दोपहर एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई। पत्नी पर बदचलनी का आरोप लगाते हुए पति ने बांके से उसका सिर काट दिया। इसके बाद वह उसका सिर लेकर पूरे गांव में काफी देर...

पत्नी का सिर काट घूमता रहा पूरे गांव में
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Nov 2014 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

देवा कोतवाली के ग्राम मवैय्या में बुधवार दोपहर एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई। पत्नी पर बदचलनी का आरोप लगाते हुए पति ने बांके से उसका सिर काट दिया। इसके बाद वह उसका सिर लेकर पूरे गांव में काफी देर घूमता रहा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।  उधर ग्रामीण आरोपी को मंदबुद्धि बता रहे हैं।

बुधवार की दोपहर मवैय्या गांव निवासी  मनीराम की पत्नी सुमन उर्फ प्रेमा (35 ) घर में कुछ काम कर ही थी। इस बीच मनीराम बांका लेकर वहां पहुंच गया। इससे पहले कि सुमन कुछ  समझपाती  मनीराम ने उसके सिर व गले पर बांके से  वार कर दिया। सुमन की मौके पर पर ही मौत हो गई। इसके बाद  मनीराम ने सुमन का सिर काट दिया और उसे लेकर गांव में घूमने लगा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंशाराम लोगों को रोक- रोक के सुमन का कटा दिखा रहा था ।  यह दृश्य  देख  बच्चाे और महिलाएं चीखते हुए इधर उधर भागने लगे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब  मनीराम को पकड़ने पहंची तो उसने भागने का कोई प्रयास नहीं किया। पुलिस उसे पकड़ कर घर ले गई जहां से सुमन का धड़ और खून से सना बांका बरामद किया गया।  मनीराम  का कहना है कि उसकी पत्नी के  गांव के तीन लोगों से अवैध संबंध थे। कई बार उसने मना किया मगर वह नहीं मानी। इस कारण उसने उसकी हत्या कर दी। एसएसपी कुलदीप नरायण व सीओ विशाल विक्रम सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। लखनऊ के बख्शीतालाब थाना क्षेत्र के ग्राम रुदुही में रहने वाले  सुमन के पिता मुन्नीलाल ने दामाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें