DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दक्षिण दिल्ली के एंड्रयूगंज इलाके की झुग्गियों में आग लगी

दक्षिण दिल्ली के एंड्रयूगंज इलाके की झुग्गियों में बुधवार को भीषण आग लग गई। दमकल की गाड़ियों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया सका। इस घटना में करीब 100 झुग्गियां जलकर राख हो गईं। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि डिफेंस कॉलोनी पुलिस स्टेशन के पीछे स्थित झुग्गियों में शाम चार बजे आग लग गई। आग एक झुग्गी से शुरू हुई और धीरे-धीरे आसपास की झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों ने शुरू में आग पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन जब आग बेकाबू हो गई तो अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई। इस दौरान पुलिस एवं स्थानीय लोग आग बुझाने का प्रयास करने लगे। मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की 10 गाड़ियों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। झुग्गियों के दूसरी तरफ नाला होने के कारण आग ज्यादा नहीं फैल सकी।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में किसी के घायल एवं मरने की सूचना नहीं है। झुग्गी के निवासी समय रहते निकलने में सफल हो गए। हालांकि इस घटना में 100 झुग्गियां स्वाहा हो गईं। हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन स्थानीय निवासियों के अनुसार चाय बनाते समय आग लगी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दक्षिण दिल्ली के एंड्रयूगंज इलाके की झुग्गियों में आग लगी