DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्लफ्रेंड के लिए बाउसर बना लुटेरा

गर्लफ्रेंड के खर्चे उठाने के लिए लूटपाट करने वाले एक बाउंसर को अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान 31 वर्षीय रवीन्द्र के रूप में की गई है। बीते जून माह में उसने एक सट्टेबाज के पास जाकर लूटपाट की थी। विरोध करने पर उसने गोली भी चलाई थी। पुलिस की तरफ से उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। कुछ वर्ष पूर्व उसने सदर बाजार इलाके में एक युवक की हत्या भी की थी।


अपराध शाखा के अतिरिक्त आयुक्त अशोक चांद के अनुसार सिपाही हेमेन्द्र को सूचना मिली थी कि हत्या प्रयास के मामले में फरार रवीन्द्र पहाड़गंज इलाके में आएगा। इस जानकारी पर इंस्पेक्टर अतुल त्यागी ने छापा मारकर रवीन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह पहले बाउंसर था। लेकिन उससे होने वाली कमाई बेहद कम होने के चलते उसने यह नौकरी छोड़ दी। विवाहित होने के बावजूद उसकी दो गर्लफ्रेंड हैं। इनके खर्च उठाने के लिए वह लूटपाट करता था।

बीते 25 जून को वह तिलक नगर इलाके में अपने साथियों प्रदीप, डिंपल, नंद किशोर और सुनील के साथ गया था। वहां पिस्तौल के बल पर उन्होंने दो लोगों से नकदी एवं मोबाइल फोन लूट लिया। भागते समय उन्होंने पीड़ित पर गोली भी चलाई थी। वारदात के समय डिंपल नामक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मुख्य आरोपी रवीन्द्र फरार हो गया था। वह राजा गार्डन थाने के समीप ही रहता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गर्लफ्रेंड के लिए बाउसर बना लुटेरा