DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवैध कोयला लदा हाईवा जब्त, चालक-उपचालक गए जेल

बोकारो झरिया ओपी थाना पुलिस एवं ग्राम सुरक्षा दल ने जमुनिया नदी घुटवे के समीप अवैध कोयले से लदी हाईवा वाहन को जब्त किया और चालक सह मालिक लक्ष्मण महतो एवं उप चालक जयप्रकाश महतो को गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया।

चालक एवं उपचालक दोनों ही नावाडीह थाना क्षेत्र के बिरनी टोला बरमसिया गांव के निवासी बताए जाते है। जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात करीब 8 बजे अवैध कोयले से लदा हाईवा ट्रक संख्या जेएच09यु-2541 को बोकारो झरिया ओपी पुलिस ने वाहन जांच के दौरान ग्राम सुरक्षा दल जमुनिया नदी घुटवे के पास रोका।

कोयले की कागजात मांगने पर चालक एवं उपचालक वाहन से उतर कर भागने लगे। जिसपर पुलिस एवं ग्राम सुरक्षा दल के सदस्यों ने जंगल की ओर भाग रहे दोनों को दौड़ाकर पकड़ा। वहीं वाहन चालक लक्ष्मण महतो ने बताया कि दुगदा रेलवे साइडिंग के लिए हाईवा में कोयला कल्याणी से लोड़ किया था। उक्त कोयले को राजगंज एवं बरबड्डा के बीच संचालित कोल डिपो में ले जाया जा रहा था। पूछताछ के दौरान चालक ने बताया कि इसके पूर्व 31 अक्तूबर को भी एक ट्रक कोयला टपाया था।

उसे राजगंज-बरबड्डा स्थित सौरभ नामक व्यक्ति के डिपो में गिराया गया था। बोकारो झरिया ओपी पुलिस ने दुगदा थाना कांड संख्या-56 धारा 414, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कि या है। 6. अवैध कोयले से लदी हाईवा 7. गिरफ्तार चालक व उपचालक।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अवैध कोयला लदा हाईवा जब्त, चालक-उपचालक गए जेल