DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली कटौती से लोग परेशान

वीसी ने छह घंटे बिजली कटौती करना शुरू कर दिया है। लोग परेशान हो उठे हैं। घरेलू कार्य से लेकर बच्चों की पढ़ाई तक प्रभावित हो रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी पानी को लेकर हो रही है। जलापूर्ति पर भी असर पड़ रहा है। किशोरी लाल तुलस्यान : सुबह-सुबह बिजली कटने से सबसे ज्यादा पानी भरने की समस्या होती है। शाम में भी बिजली कट जाती है। विभाग को ध्यान देना चाहिए। जनता विभाग को बिजली का बिल देती है और परेशानी भी जनता को ही होती है।

बसंत कुमार : राज्य सरकार और डीवीसी की आपसी लड़ाई में जनता पीस रही है। राज्य सरकार के पास बकाया है। इसके लिए जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बिजली की समस्या से सबसे ज्यादा दिक्कत बच्चों की पढ़ाई में होती है। मुन्ना मोदी : चुनाव के समय नेता हर सुविधाओं को लेकर वायदा करते हैं। जनता के वोट से नेता विधायक और सांसद बन जाते हैं। मगर समस्याएं धरी की धरी रह जाती है। बिजली ने पिछले कुछ दिनों से जीना दुश्वार कर दिया है।

राजू प्रसाद : जनता की सुविधाओं का ध्यान किसी को नहीं है। बस चुनाव के समय बड़े-बड़े वायदे करते हैं। चुनाव के बाद किसी को कोई लेना-देना नहीं है। झरिया का कोयला दूसरे राज्यों को रौशन कर रहा है। इस पर केन्द्र और राज्य सरकार का कोई हस्तक्षेप नहीं है।
 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिजली कटौती से लोग परेशान