DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोशन होगी दलित बस्ती, आवागमन होगा आसान

कुचायकोट विधानसभा क्षेत्र की दलित बस्ती रोशन होगी। आवागमन भी आसान होगा। इसके लिए जहां नया ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा है, वहीं सड़क का निर्माण भी शुरू किया गया है। प्रखंड में विकास की गति तेज करने को कदम तेजी से बढ़े हैं। इसी क्रम में स्थानीय विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय ने कुचायकोट विधानसभा क्षेत्र की टोला सिपाया पंचायत के कई गांवों का दौरा कर योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास पहुंचा।

शोभनचक, ईश्वरपट्टी, सिपाया दुबे, विनोद मटिहनियां, सिपाया टोला, भरथियां, बिंद टोला आदि गांवों का दौरा कर उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनीं और उसका समाधान भी किया। शोभनचक गांव में उन्होंने पीसीसी सड़क निर्माण के साथ ईश्वरपट्टी दलित बस्ती में सौ केवीए के ट्रांसफार्मर व भरतियां गांव में स्थित आंगनबाड़ी भवन का उद्घाटन किया। वहीं, बलिवन रायमल व शोभनचक गांव के बीच गंडक नदी पर पुल निर्माण को लेकर अनुशंसा करने की बात कही। उन्होंने कहा कि ईश्वरपट्टी में अपग्रेड मिडिल स्कूल को हाईस्कूल में अपग्रेड करने के लिए वे विधानसभा में प्रश्न उठाएंगे।

मौके पर मिथिलेश दुबे, ध्रुप दुबे, सुराजी यादव, श्याम बिहारी पांडेय, सत्येन्द्र सिंह, मंटू सिंह, देवेन्द्र पांडेय, पप्पू पांडेय, नागवली तिवारी, संजय पांडेय, प्रभु रावत सहित कई लोग थे। बता दें कि इससे पूर्व भी कई गांवों में ट्रांसफार्मर लगाए गए हैं। वहीं, चापाकल भी गाड़े गए हैं। बिजली, सड़क के साथ अन्य सुविधाएं मिलने से ग्रामीणों में खुशी दिखी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रोशन होगी दलित बस्ती, आवागमन होगा आसान