DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खंडहर में चल रहा भगवानपुर थाना

भगवानपुर के लोगों की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी खुद असुरक्षित हैं। ऐसा थाने के भवन का खंडहर की तरह होने से लग रहा है। 1979 में थाने के स्थापना के बाद से ही यह किराए के मकान में चल रहा है। मुख्य भवन के अलावा बगल में पुलिसकर्मियों के रहने के लिए बने खपरैल के तीन कमरे भी खंडहर में तब्दील हैं। इसमें रहने वाले कर्मी सांप व बिच्छु आदि से डरे-सहमे रहते हैं।

छत के हमेशा गिरने का भय बना रहता है। पिछले साल दीवार ढहने से दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हालांकि थाने के नए भवन को बनाने के लिए प्रखंड कार्यालय के पीछे जगह का चुनाव कर लिया गया है। फिर भी भवन निर्माण की प्रक्रिया शुरू नहीं करने से मामला अधर में लटका है। इस संबंध में महाराजगंज एसडीपीओ अवकाश कुमार ने बताया कि भवन निर्माण की प्रक्रिया शुरू है। स्थानीय विधायक डॉ. देवरंजन ने बताया कि थाना भवन के शीघ्र निर्माण के लिए एसपी व डीजीपी के पास पत्र भेजा गया है, शीघ्र निर्माण शुरू होगा।

नीतीश के कार्यक्रम में शामिल होने की अपील फ ोटो संख्या:3. प्रेसवार्ता करते पीएचईडी मंत्री एक संवाददाता बसंतपुर। पीएचईडी मंत्री डॉ. महाचन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि वे जिले के लोगों को पूर्व सीएम नीतीश कुमार के 14 नवबंर की संपर्र्क यात्रा के लिए न्योता देने आए हैं। पटना लौटने के क्रम में मिडिल स्कूल के सामने अवधेश नारायण सिंह के आवास पर प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता भाग लेंगे। पूर्व सीएम का जिले के लोगों से भावनात्मक लगाव भी है।

वे राज्य सरकार की उपलब्धियों को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए संपर्क यात्रा कर रहे है। मंत्री ने कहा कि जिले भर के कार्यकर्ताओं से मिलकर कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा के साथ ही कई सुझाव भी दिए। मौके पर प्रखंड जेडीयू उपाध्यक्ष सोनू सिंह, नीरज सिंह, विनोद कुमार सोनी, एसबी शुक्ला व मो. असलम आदि मौजूद थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खंडहर में चल रहा भगवानपुर थाना