DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विश्व कप के लिए आलराउंडर के पांच दावेदारः कोहली

विश्व कप के लिए आलराउंडर के पांच दावेदारः कोहली

विश्व कप से पहले भारतीय तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अगले साल होने वाले इस क्रिकेट महाकुंभ में आलराउंडर की जगह भरने के लिए अभी भारत के पास पांच दावेदार हैं।

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ वर्तमान वनडे सीरीज को विश्व कप की तैयारियों के रूप में देख रही है और कोहली का मानना है कि टीम के पास पांच ऐसे खिलाड़ी हैं जो विश्व कप में वैसी ही भूमिका निभा सकते हैं जैसी 1983 में मोहिंदर अमरनाथ और 2011 में युवराज सिंह ने निभायी थी।

कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ कल यहां होने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा कि हमारे पास आलराउंडर की जगह भरने के लिए कुछ खिलाड़ी हैं। रविचंद्रन अश्विन कुछ परिस्थितियों में बहुत अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। वह बहुत बुद्धिमान क्रिकेटर हैं। हमारे पास रविंद्र जडेजा है और सभी जानते हैं कि वह कितना सक्षम है। वह हमारे पास अदद आलराउंडर है।

उन्होंने कहा कि अब हमारे पास अक्षर पटेल है। वह कभी हार नहीं मानने वाला खिलाड़ी है। मैंने उसे अब दो मैचों और आईपीएल में देखा है। हमारे पास स्टुअर्ट बिन्नी के रूप में तेज गेंदबाजी का आलराउंडर है। पिछले विश्व कपों में आलराउंडर ने हमारे लिए अहम भूमिका निभायी। इन चारों में से कोई भी और यहां तक कि लेग स्पिनर कर्ण शर्मा भी बल्लेबाजी में उपयोगी साबित हो सकता है।

कोहली ने कहा कि विश्व कप में इनमें से कोई भी टूर्नामेंट का स्टार बन सकता है। हमारे पास निश्चित तौर पर कई विकल्प हैं। यदि इनमें से कोई भी एक अच्छा प्रदर्शन करता है तो उससे हमें काफी मदद मिलेगी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विश्व कप के लिए आलराउंडर के पांच दावेदारः कोहली