DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीसीसीआई से नरमी की उम्मीद : लारा

बीसीसीआई से नरमी की उम्मीद : लारा

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा ने उम्मीद जताई है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) उनके बोर्ड के खिलाफ नरमरुख अपनाएगा ताकि कैरेबियाई क्रिकेट को खत्म होने से बचाया जा सके।
      
बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज टीम के हाल ही में भारत दौरा बीच में रद्द करके स्वदेश लौटने पर सख्त कदम उठाते हुये वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर 2.62 करोड़ पाउंड का दावा ठोका है तथा भारत की वेस्टइंडीज के साथ सभी सीरीज को रद्द कर दिया है।
     
लारा ने कहा कि मुझे लगता है कि बीसीसीआई वेस्टइंडीज पर इतनी सख्त नहीं होगी। मुझे यकीन है कि मौजूदा परेशानियों के बावजूद कैरेबियाई क्रिकेट जीवित रहेगा क्योंकि किसी का भी उद्देश्य हमारे अस्तित्व को खत्म करना नहीं है।
       
पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिये इतना बड़ा मुआवजा और कानूनी लड़ाई का सामना करना आसान नहीं है। लेकिन बीसीसीआई ने हाल ही में वेस्टइंडीज बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच मौजूदा समस्या को निपटाने के लिये सकरात्मक रुख दिखाया है तो ऐसे में मुझे यकीन है इस मामले का हल निकल जाएगा।
      
वर्ष 2007 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर हो चुके लारा ने कहा कि उन्हें दुख है कि वेस्टइंडीज बोर्ड ने अपनी पुरानी गलतियों से नहीं सीखा है। उन्होंने कहा कि बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच पहले भी कई विवाद हुये हैं लेकिन यह पहली बार है कि कैरेबियाई बोर्ड को इतनी गंभीर कानूनी लड़ाई का सामना करना पड़ रहा है। लारा ने कहा कि वेस्टइंडीज में दुनिया के कई बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं और इसलिये इसके अस्तित्व को कोई खतरा नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बीसीसीआई से नरमी की उम्मीद : लारा