DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिन के बाद ग्रेग चैपल पर दिग्गजों के ‘बाउंसर’

सचिन तेंदुलकर द्वारा पूर्व भारतीय कोच ग्रेग चैपल पर लगाए गए आरोपों के बाद मंगलवार को टीम इंडिया के कई दिग्गजों ने भी उनपर आरोपों के ‘बाउंसर’ मारे। हालांकि चैपल ने सचिन के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने कभी राहुल द्रविड़ की जगह सचिन को कप्तान बनाने के बारे में नहीं सोचा था।

तेंदुलकर के दावे को भले ही ग्रेग चैपल ने खारिज किया हो, लेकिन भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह, लक्ष्मण और जहीर खान मास्टर ब्लास्टर के समर्थन में खड़े हो गए। उन्होंने भी पूर्व भारतीय कोच पर आरोपों की बौछार की।

वीवीएस लक्ष्मण ने सचिन के उन दावों को सही ठहराया, जिसमें चैपल ने उसे टेस्ट मैच में पारी की शुरुआत नहीं करने पर करियर खत्म करने की धमकी दी थी। लक्ष्मण बोले, उनके कार्यकाल के दौरान ड्रेसिंग रूम का माहौल खराब था।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा,‘चैपल ने मुझसे कहा था कि मैं जब तक टीम का कोच रहूंगा तुम भारत के लिए नहीं खेल सकोगे। उन्होने भारतीय टीम में करीब एक साल तक मेरी वापसी को रोकने के प्रयास किए।’ वहीं, ‘टर्बनेटर’ भज्जी ने कहा, ‘चैपल ने भारतीय क्रिकेट को इस हद तक बर्बाद किया कि पटरी पर आने में तीन साल लग गए। चैपल के निशाने पर मैं गांगुली, सहवाग, जहीर, नेहरा और युवराज थे।’

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सचिन के बाद ग्रेग चैपल पर दिग्गजों के ‘बाउंसर’