DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनिया, राहुल और मनमोहन होंगे काग्रेस के स्टार प्रचारक

पहले चरण के चुनाव में प्रचार के मोर्चे पर कांग्रेस की ओर से जोरदार इंट्री की तैयारी है। 13 विधानसभा सीटों के लिए कांग्रेस ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। 25 नवंबर को होने वाले इस चरण के कांग्रेस के कोषाध्यक्ष मोतीलाल बोरा की ओर से की गई स्टार प्रचारकों की सूची में 25 नाम प्रदेश से बाहर के और 15 झारखंड के हैं। इनमें कई पूर्व केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री सहित दो फिल्म स्टार और एक पूर्व क्रिकेटर भी शामिल हैं।

स्टार प्रचारकों के बारे में जानकारी देते हुए कांग्रेस के प्रदेश सचिव लाल किशोर नाथ शाहदेव  ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह भी पहले चरण के चुनाव प्रचार में आएंगे। हालांकि, उनके कार्यक्रमों की घोषणा अभी नहीं की गई है। 

प्रदेश से बाहर के स्टार प्रचारक
सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, बीके हरिप्रसाद, ताराचंद भगोरा, शकील अहमद, गुलाम नबी आजाद, ऑस्कर फर्नांडीस, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट, अजय माकन, जितेंद्र सिंह, मो. अजहरुद्दीन, राज बब्बर, नगमा, राशिद अलवी, हरीश रावत, वीरभद्र सिंह, सलमान खुर्शीद, दीपा दासमुंशी, अधीर रंजन चौधरी, शोभा ओजा, राजीव सतवा और नदीम जावेद।

ये हैं झारखंड के स्टार प्रचारक
सुखदेव भगत, राजेंद्र प्रसाद सिंह, सुबोधकांत सहाय, प्रदीप कुमार बलमुचू, फुरकान अंसारी, डॉ. अजय कुमार, आलमगीर आलम, धीरज प्रसाद साहू, गीताश्री उरांव, केएन त्रिपाठी, बन्ना गुप्ता, मनोज यादव, गुलाफाम मुजीबी, मंजूर अहमद अंसारी और अनूप सिंह।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोनिया, राहुल और मनमोहन होंगे काग्रेस के स्टार प्रचारक