DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूल्हे समेत बारात को बंधक बनाया


दहेजलोभी दुल्हे ने फेरों के समय लड़की पक्ष से बाइक और सोने की चेन की मांग कर दी। गुस्साए परिजनों ने बारात को दूल्हे सहित बंधक बना लिया। आठ घंटे बाद तक मामले को लेकर समझौता वार्ता चलती रही। बाद में दूल्हे पक्ष ने लिखित में माफी मांगी और फेरे कर दुल्हन को अपने साथ ले गए।  
सोमवार को कसेरू बक्सर निवासी दीवान सिंह की बेटी प्रियंका उर्फ गुड़िया की शादी थी। हापुड़ रोड स्थित नरहेड़ा गांव निवासी अरूण बारात लेकर नियमित समय पर पहुंचा। सभी रस्म धूमधाम से पूर्ण की गई। सुबह जब चढ़त के बाद दूल्हा अरूण फेरों पर पहुंचा तो उसने लड़की पक्ष से बाइक और सोने की चेन की मांग कर दी। साथ ही मांग पूरी न होने पर फेरे लेने से इंकार कर दिया। दोनों पक्षों ने काफी समझाया लेकिन वह टस से मस नहीं हुआ। दुल्हन पक्ष ने दूल्हे और आई बारात को बंधक बना लिया। मामले की जानकारी मिलते ही कुछ बाराती तो चुपचाप मंडप से निकल गए। करीब तीस बारातियों को लोगों ने बंधक बना लिया। इस दौरान वर-वधू पक्ष के लोगों ने मामले को सुलझाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी। आठ घंटों तक चली जद्दोजहद के बाद दूल्हे ने बात बिगड़ती देखी तो माफी मांगी। जिसके बाद दुल्हन के साथ फेरे लेकर अरूण अपने गांव खुशी-खुशी लौटा।

पूछी दुल्हन और दूल्हे की मर्जी
बैठक में लोगों ने दुल्हन को बुलाया और उसकी मर्जी पूछी। दुल्हन ने पंचायत के को सर्वमान्य बताते हुए फैसला उन्हीं पर छोड़ दिया। जबकि दुल्हे ने अपने मामा और मामी द्वारा सोने की चेन और बाइक मांगने की बात कही। दुल्हे ने दहेज लेने से साफ इंकार कर दिया और माफी मांगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दूल्हे समेत बारात को बंधक बनाया