DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी बुखारी के बुलावे के मोहताज नहीं: डॉ. लक्ष्मीकांत

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने जामा मस्जिद के शाही इमाम सैय्यद अहमद बुखारी पर मंगलवार को जमकर निशाना साधा। वाजपेयी ने उनकी देशभक्ति पर भी सवालिया निशान लगा दिया।

उनका कहना है कि सवाल यह नहीं कि शाही इमाम ने अपने बेटे की दस्तारबंदी में पीएम नरेंद्र मोदी को नहीं बुलाया, बल्कि अहम बात यह है कि शाही इमाम ने ऐसे देश के प्रधानमंत्री को बुलाया जो निरंतर सीमा पर घुसपैठ करके हमला बोल रहा है। बुखारी की इस करनी पर प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री आजम खां ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई। वाजपेयी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुखारी के बुलावे के मोहताज नहीं है। मोदी के नाम की गूंज पूरे देश में है। डॉ. लक्ष्मीकांत मंगलवार को लखनऊ जाते समय सेंट्रल पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इसके पहले भाजपाइयों ने उनसे मुलाकात करके उनका स्वागत भी किया।

वाजपेयी ने कालेधन के मसले पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सूप बोले तो बोलै, चलनी क्या बोले जिसमें 72 छेद। कालाधन वापस देश में लाने पर प्रधानमंत्री और पार्टी अपने एजेंडे पर कायम है। कांग्रेस ने ही ऐसे हालात पैदा किए कि देश का धन विदेशी बैंकों में जमा हुआ तो पेट्रोल, गैस और डीजल के दाम आसमान छूने लगे। हालत यह हो गए कि चौतरफा महंगाई छा गई और लोगों को दो वक्त की रोटी भी मिलना मुश्किल हो गई। भाजपा ने कम समय में ही इन सबके दाम घटाकर साबित कर दिया कि वह जनता की हितैषी है। स्वागत के समय सेंट्रल पर जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी, भूपेंद्र त्रिपाठी, सुनील बजाज, अरुण पाठक, राकेश तिवारी, दीपक, श्याम शुक्ल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
----------

सीएम कराएं जांच, बिना टीम कैसी स्टडी ?
प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया है कि प्रदेश के परिवहन मंत्री स्टडी के नाम पर परिवार सहित विदेश के दौरे पर गए। इसकी मुख्यमंत्री जांच कराएं क्योंकि जब परिवहन की स्टडी करनी थी तो विभागीय टीम साथ में जाती। इससे लगता है कि वह प्रदेश की जनता के पैसे से अपने परिवार को घुमाने गए। इनके साथ कोई विभागीय अधिकारी दौरे पर नहीं गया। वहीं, विदेशों के दौरों के लिए प्रधानमंत्री ने रोक नहीं लगाई बल्कि फिजूल खर्च और बेजा दौरों को रोका है। केंद्र की टीम या सांसद, मंत्री जाते हैं तो उन्हें पीएम से मंजूरी लेनी होती है। यही व्यवस्था प्रदेश में लागू हो तो काफी धन बचेगा।
----
दो दिन में घोषित होगा एमएलसी प्रत्याशी
डॉ. लक्ष्मीकांत ने बताया कि दो दिनों के भीतर कानपुर-लखनऊ शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र (एमएलसी) का प्रत्याशी पार्टी घोषित कर देगी। अबकी बार यह सीट पार्टी के खाते में आएगी और जो वादा किया जाएगा, उसको कर के दिखाया जाएगा। वैसे कई नामों पर मंथन चल रहा है पर उन्होंने किसी के नाम का खुलासा नहीं किया।
---
आजम को नागवार लगेगा ही..
डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने मोहर्रम पर मुस्लिमों को एक संदेश दिया। इस पर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने तीखी प्रतिक्रिया जताई और कहा कि उन्हें तो संदेश नहीं देना चाहिए। आजम खां को यह नागवार गुजरा। इससे तिलमिलाकर उन्होंने बयानबाजी शुरू कर दी। साथ ही कहा कि जिस तरह से दिग्विजय सिंह ने अपने बयानों से पार्टी को रसातल पर पहुंचा दिया, ठीक वही काम सपा के लिए आजम खां कर रहे हैंे तो जल्द ही सपा भी रसातल पर दिखेगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी बुखारी के बुलावे के मोहताज नहीं: डॉ. लक्ष्मीकांत