DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुठभेड़ के बाद एसटीएफ की टीम ने तीन अपराधियों को दबोचा

मंगलवार की देर रात पटना से आई एसटीएफ की टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से थाना क्षेत्र के गोविंदपुर रजौड़ा गांव में मुठभेड़ के बाद असलहों के साथ तीन बदमाशों को धर दबोचा। पकड़े गए बदमाशों के पास से दो थ्री फिफ्टीन रायफल, एक साइलेंसर युक्त रायफल, पांच कारतूस और तीन खोखा बरामद किया गया है।

एसटीएफ के एसआई विकास कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है। उन्होंने बताया कि जब पुलिस के जवानों ने बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने फार्यंरग करते हुए भागने का प्रयास किया। इसके जवाब में एसटीएफ ने भी फार्यंरग करते हुए तीन अपराधियों को पकड़ लिया। गिरफ्तार अपराधियों में अविनाश राजकुमार, ओम यादव व उद्देश्य सहनी शामिल है। टीम में एएसआई संतोष कुमार सिंह, वैद्यनाथ कुमार, मुन्ना पासवान, साकेत कुमार, राजेश कुमार, अस्मित कुमार, चंद्रधारी, साहेबपुरकमाल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, संजीव कुमार आदि शामिल थे।

आसपास के ग्रामीणों का कहना है कि मुंगेर के सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण साहेबपुरकमाल हथियार तस्करों का सेफ जोन बन गया है। इसके पूर्व भी कई बार पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार बरामद करने में सफलता पाई है। खासकर सबदलपुर निवासी कुख्यात हथियार तस्कर अनिल सिंह व सज्जन सिंह कई बार हथियारों के साथ गिरफ्तार किए गए हैं लेकिन बार-बार हथियारों का जखीरा बरामद होने से साहेबपुरकमाल प्रखंड भी हथियार तस्करी के मामले में चर्चित होता जा रहा है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुठभेड़ के बाद एसटीएफ की टीम ने तीन अपराधियों को दबोचा