DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मृत कार्यकर्ताओं के परिजनों को संत्वना देंगे पूर्व सीएम

14 नवंबर को संपर्क यात्रा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू के समर्पित रहे तीन कार्यकर्ताओं के निधन के बाद उनके परिजनों से भी मिलेंगे। पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता अभय पांडेय ने बताया कि खोरमपुर गांव के अमरकांत पांडेय, गोपालगंज के एमएम राजू व मांझागढ़ के मो. अकील खां के परिजनों से पूर्व सीएम नीतीश कुमार मिलकर उन्हें सांत्वना देंगे। पटना में हुई पार्टी की बैठक में जदयू के समर्पित सिपाहियों की परिजनों की बदहाली का मामला उठाया गया था।

इसपर पूर्व सीएम ने गंभीर निर्णय लेते हुए यात्रा के दौरान परिजनों से मिलने का यह फैसला लिया। भूमि विवाद में खूनी संघर्ष, चार लोग घायल बैकुंठपुर। स्थानीय थाने के रेवतिथ गांव में एक विवादित जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच हुई खूनी संघर्ष में चार लोग घायल हो गए। एक पक्ष के पर्वती देवी ने चार लोगों के खिलाफ लाठी - डंडे से पति देवनाथ ठाकुर व खुद को घायल कर हजारों के आभूषण लूटने का आरोप लगाया है।

दूसरे पक्ष के पार्वती देवी व मैनेजर ठाकुर को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। मामले में तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराते हुए सोने की चेन, टॉप्स सहित हजारों के आभूषण लूटने का आरोप है। पुलिस काउंटर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। वहीं छपरा - थावे रेलखंड के ब्रजकिशोर हॉल्ट के समीप चलती ट्रेन से गिरकर एक यात्री घायल हो गया। घायल यात्री खजुरिया निवासी राम किशुन प्रसाद है, जो सोमवार की रात छपरा से घर लौट रहा था।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मृत कार्यकर्ताओं के परिजनों को संत्वना देंगे पूर्व सीएम