फोटो गैलरी

Hindi Newsबथानी में अध्यक्ष पद के 25 उम्मीदवार मैदान में

बथानी में अध्यक्ष पद के 25 उम्मीदवार मैदान में

बथानी प्रखंड में पैक्स चुनाव की सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है। 6 नवम्बर को होने वाले चुनाव के लिये यहां 14 बूथ बनाये गये हैं। इनमें नैली, खुखड़ी व सिंघौल पंचायत को अतिसंवेदनशील घोषित किया गया है।...

बथानी में अध्यक्ष पद के 25 उम्मीदवार मैदान में
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Nov 2014 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बथानी प्रखंड में पैक्स चुनाव की सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है। 6 नवम्बर को होने वाले चुनाव के लिये यहां 14 बूथ बनाये गये हैं। इनमें नैली, खुखड़ी व सिंघौल पंचायत को अतिसंवेदनशील घोषित किया गया है। मई,बथानी, मनियारा, तेलारी और सरेन पंचायत को संवेदनशील की श्रेणी में रखा गया है। यहां के आठ पंचायतों में अध्यक्ष के 25 और सदस्य पद 43 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।

बीडीओ संजय कुमार राय ने बताया कि विभिन्न पंचायतों में यहां सदस्य पद पर 53 लोग निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं, जबकि 10 पद रिक्त रह गया है। मनियारा पंचायत में 1, सिंघौल में 3, बथानी-1, मई-4 और खुखड़ी पंचायत में सदस्य का 1 पद रिक्त रह गया है। विभिन्न पंचायतों में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार घर-घर जाकर लोगों से मिल रहे हैं। इस प्रखंड में कुल 7412 मतदाता गुरुवार को वोट देंगे। बीडीओ ने बताया कि चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वाले लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें