DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो वाहन चोरों से चोरी की 17 बाइक बरामद

क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने दो युवकों को वाहन चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर 17 बाइक बरामद की हैं। आरोपियों ने बरामद बाइकों में से 10 को दिल्ली के विभिन्न इलाकों से चोरी किया था। क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

यह जानकारी क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर इंचार्ज जयवीर ने मंगलवार को अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में दी। उन्होंने बताया कि क्राइम ब्रांच को 31 अक्तूबर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एतमादपुर पुल के पास दो युवक बाइक लूटने के इरादे से खड़े हुए हैं। इस पर क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान मेवात के नांगल मुबारिकपुर गांव निवासी रासिद और हथीन थाना के अंतर्गत करसाड़ा गांव निवासी अमरजीत के रूप में हुई। आरोपियों ने पुलिस के समक्ष दिल्ली और फरीदाबाद से बाइक चोरी करने की बात कबूली। इस पर आरोपियों को बाइक बरामद करने के लिए पुलिस रिमांड पर ले लिया था।

क्राइम ब्रांच इंचार्ज ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों ने मेवात और हथीन में अपने ठिकानों की निशानदेही करवाकर 17 बाइक बरामद करवा दीं। इनमें से ज्यादातर बाइक हीरो कंपनी की हैं। उन्होंने बताया कि बरामद बाइकों में से सात फरीदाबाद के विभिन्न इलाकों से चोरी हुई थीं। जबकि बाकी 10 दिल्ली से चोरी की गई थीं। दिल्ली पुलिस को सूचित कर दिया गया है।  

रात में आते थे चोरी करने: क्राइम ब्रांच इंचार्ज ने बताया कि दोनों आरोपी चोरी की वारदातों को अंजाम देने के लिए रात के समय रेलगाड़ी या बस में सवार होकर फरीदाबाद-दिल्ली आते थे। रात ढाई-तीन बजे तक बाइकों को चोरी कर फरार हो जाते थे

पांच हजार में बेचते थे बाइक: बाइक चोरी करने के बाद दोनों आरोपी चोरी की गईं बाइकों को मेवात और राजस्थान में पांच-छह हजार रुपये में बेच देते थे। आरोपियों ने काफी बाइक चोरी की हुई हैं, लेकिन खरीदारों का नाम-पता याद न होने के कारण पुलिस बाइक बरामद नहीं कर सकी।

वाहन चोरी और घरों में हुई चोरी के आंकड़े
1750-2011, 1819-2012, 1727-2013, 1173-2014
पुलिस द्वारा बरामद किए गए वाहनों के आंकड़े
402-2011, 322-2012, 384-2013, 280-2014

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो वाहन चोरों से चोरी की 17 बाइक बरामद