DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारतीय क्रिकेट को पीछे ले गए चैपल: लक्ष्मण

भारतीय क्रिकेट को पीछे ले गए चैपल: लक्ष्मण

ग्रेग चैपल के खिलाफ आरोपों के दौर के बीच भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने मंगलवार को कहा कि यह ऑस्ट्रेलियाई कोच अपने दो साल के कार्यकाल में भारतीय क्रिकेट को पीछे ले गया। लक्ष्मण ने कहा कि चैपल भारतीय क्रिकेट को पीछे ले गए।

सचिन तेंदुलकर द्वारा अपनी आत्मकथा प्लेइंग इट माय वे में चैपल पर लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लक्ष्मण ने कहा कि तेंदुलकर ने किताब में जो भी लिखा है, उन्हें उस पर पूरा यकीन है। तेंदुलकर ने लिखा है कि चैपल ने लक्ष्मण को धमकी दी थी कि अगर भारत में टेस्ट मैच में वह पारी की शुरुआत नहीं करेंगे तो उनका कैरियर खत्म हो जाएगा।

लक्ष्मण ने कहा कि यह 2006 में वानखेड़े स्टेडियम की बात है जब भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ खेल रही थी। युवराज सिंह को मुझ पर तरजीह दी गई। हम उसके बाद चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज जा रहे थे जब उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं पारी की शुरुआत करूंगा।

उन्होंने कहा कि मैंने 2000 में कहा था कि मैं पारी की शुरुआत नहीं करने का फैसला कर चुका हूं। मैं 2000 से मध्यक्रम में खेलता रहा हूं। चैपल ने मुझसे मेरी उम्र पूछी और कहा कि तुम्हे नहीं लगता कि 31 बरस की उम्र घर बैठने के लिए बहुत कम है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारतीय क्रिकेट को पीछे ले गए चैपल: लक्ष्मण