DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेस्ट के लिए कभी यूनिस की अनदेखी नहीं की: मोइन

टेस्ट के लिए कभी यूनिस की अनदेखी नहीं की: मोइन

पाकिस्तान के मैनेजर और मुख्य चयनकर्ता मोइन खान ने अपने आलोचकों पर निशाना साधते हुए कहा कि सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान को सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर किया गया था और वह हमेशा टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह बनाने की दौड़ में था।

मोइन ने अबु धाबी से कहा कि मैं हमेशा के लिए इस बात को स्पष्ट करना चाहता हूं कि हमने सिर्फ वनडे सीरीज के लिए यूनिस की अनदेखी की क्योंकि हमने सोचा कि उसकी फार्म इस प्रारूप के लिए काफी अच्छी नहीं है। लेकिन यह बात गलत है कि अपनी योजनाओं ने हमने पूरी तरह उसकी अनदेखी की।

मोइन ने कहा कि यूनिस टेस्ट सीरीज के लिए हमेशा हमारी योजनाओं का हिस्सा था और अपने प्रदर्शन से उसने साबित किया है कि एक सीनियर खिलाड़ी क्या हासिल कर सकता है। पाकिस्तान क्रिकेट जगत में उसका समय काफी विवाद पैदा हुआ था जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए यूनिस की अनदेखी की गई थी।

यूनिस ने भी उसे सम्मान नहीं देने के लिए चयनकर्ताओं पर निशाना साधा था और इस फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्होंने पिछले 18 महीने में सिर्फ एक वनडे खेला है। मोइन ने हालांकि जोर देकर कहा कि यूनिस के खिलाफ चयनकर्ताओं का कोई निजी एजेंडा नहीं है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टेस्ट के लिए कभी यूनिस की अनदेखी नहीं की: मोइन