DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विवाहिता की मौत दहेज हत्या का मामला दर्ज

चिरसी गांव में एक विवाहिता की शादी के नौ माह बाद संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मायके वालों ने पति पर पैसों के लालच में करंट देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। तिगांव थाना पुलिस ने पति के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया है पुलिस के मुताबिक, छांयसा गांव निवासी मुकेश कुमार ने तिगांव थाना पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि एक फरवरी सन् 2014 को उसने अपनी बहन शशि की शादी चिरसी गांव निवासी अमित कुमार के साथ की थी।

27 अक्तूबर को अभद्र व्यवहार करके उसका जीजा अमित उसके घर से उसकी बहन कोअपने साथ ले गया था। 30 अक्तूबर को उसकी बहन ने फोन करके उसे बताया कि उसका पति उसे तंग कर रहा है। कुछ देर बाद उसकी बहन के ससुरालियों का उसके पास फोन आया कि शशि को करंट लग गया है। जब वह पहुंचे तो ससुरालिए दाहसंस्कार की तैयारी कर रहे थे। पीड़ित का आरोप है कि उसकी जीजा उसकी बहन को पैसों के लिए तंग करता था।

इसी कारण उसके जीजा ने उसकी बहन की कथित तौर पर करंट लगाकर हत्या कर दी है। तिगांव थाना एसएचओ अमित कुमार ने बताया कि मृतक विवाहिता का बिसरा प्रयोगशाला में जांच के लिए भेजा गया है। विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। रिपोर्ट से हत्या का सबूत मिलने के बाद ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विवाहिता की मौत दहेज हत्या का मामला दर्ज