DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटे को अच्छी लगे, ऐसी फिल्में चाहता हूं: अक्षय

बेटे को अच्छी लगे, ऐसी फिल्में चाहता हूं: अक्षय

अक्षय कुमार ने अपने दो दशक से अधिक लंबे अभिनय करियर के दौरान एक्शन और हास्य सहित कई तरह की फिल्में की हैं। अब उनकी इच्छा कुछ ऐसी फिल्में करने की है जो उनके बेटे आरव को अच्छी लगे।

फिल्म चुनते समय उनकी पसंद के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि मैं कुछ अच्छी फिल्में करना चाहता हूं। मैं सिर्फ 100 या 200 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्में नहीं करना चाहता। उन्होंने कहा कि मैं ऐसी फिल्में करना चाहता हूं जिनका आनंद मेरा बेटा ले सके। अगर उसे मेरी फिल्म पसंद नहीं आती है, तो वह मेरे पास आता है और बताता है कि उसे फिल्म बिल्कुल भी समझ नहीं आई।photo1

आज के समय में जब बड़े-बड़े अभिनेताओं ने साल में एक या दो फिल्में करने का नियम बना लिया है, अक्षय अभी भी इससे ज्यादा फिल्में कर रहे हैं। उनके लिए विभिन्न परियोजनाओं का प्रबंधन बच्चों का खेल है। इस साल अक्षय कुमार की दो फिल्में, 'हॉलीडे-अ सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' और 'इट्स एंटरटेनमेंट' रिलीज हो चुकी हैं। अक्षय के मुताबिक, लोग मुझपर आरोप लगाते हैं कि मैं साल में चार फिल्में करता हूं, लेकिन यह असंभव नहीं है।

अक्षय ने कहा कि अभिनेता को सेट पर समय से पहुंचना चाहिए। अगर अभिनेता समय से सेट पर पहुंचेगा तो वहां काम करने वाले भी समय से सेट पर पहुंचेंगे। अगर आप सेट पर समय से पहुंचेंगे तो साल में चार फिल्मों की सूटिंग करना असंभव नहीं है। सात नवंबर को रिलीज होने वाली 'द शौकींस' इस साल की उनकी आखिरी फिल्म होगी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेटे को अच्छी लगे, ऐसी फिल्में चाहता हूं: अक्षय