DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा और मीडिया पर बरसे मुख्यमंत्री

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सूबे का माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि पुलिस अफसरों ने समय-समय पर महत्वपूर्ण फैसले लेकर उसका मुकाबला किया है।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के विभिन्न जिलों में 100 नवनिर्मित पुलिस भवनों के उदघाटन अवसर पर उत्तर प्रदेश जैसे बड़े सूबे की कानून-व्यवस्था को बड़ी चुनौती बताते हुए जहां पुलिस अफसरों को अनेक हिदायतें दीं वहीं वह मीडिया पर खासे हमलावर भी रहे।

उन्होंने कहा मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि भाजपा ने प्रदेश का माहौल खराब किया है। उस सोच के लोगों ने वह सोच कहीं भी हो सकती है, किसी आफिस में भी हो सकती है, थाने में भी हो सकती है, किसी भी स्तर पर हो सकती है, लेकिन पुलिस के कई लोगों ने महत्वपूर्ण फैसले लेकर उसे रोका है।

अखिलेश ने भाजपा पर हमले जारी रखते हुए कहा उत्तर प्रदेश में लाउडस्पीकर को लेकर लड़ाई हो रही है, कहां क्या बनेगा या नहीं बनेगा, इस पर लड़ाई हो रही है। कितने बड़े पैमाने पर लव जिहाद का मामला उठाया गया। उसमें तो पुलिस ने बहुत भागदौड़ करके स्थिति को सम्भाल लिया। ये वे घटनाएं हैं जो प्रेस के लोगों को दिखायी दे गयीं। कई घटनाएं तो वे कभी जान ही नहीं पाये, उन्हें पुलिस ने सम्भाला है।

पुलिस अफसरों को जनता का विश्वास जीतने की हिदायत देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा जनता आपको अच्छी तरह जानती है। हम तो प्रदेश सरकार में हैं, जनता मौका देगी तो फिर आएंगे लेकिन आप लोगों को यहीं रहना है। किसी ने अगर समय खो दिया तो वह दोबारा नहीं लौटेगा।


अखिलेश ने मीडिया पर हमले करते हुए कहा कई घटनाओं ने सरकार को बहुत बदनामी दी है। मुझे याद है कि बदायूं कांड में पुलिस महानिदेशक साहब सचाई बताना चाहते थे लेकिन इन पत्रकार साथियों ने सचाई नहीं सुननी चाही थी। हमारे लिये महत्वपूर्ण यह नहीं है कि खबर क्या चल रही है, बल्कि खबर चलवा कौन रहा है, यह महत्वपूर्ण है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा और मीडिया पर बरसे मुख्यमंत्री