DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ड्रग्स के खतरों पर मोदी के साथ साझा करें विचार

ड्रग्स के खतरों पर मोदी के साथ साझा करें विचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ड्रग्स की समस्या से निपटने के लिए मंगलवार को लोगों को विचार साझा करने के लिए आमंत्रित किया। मोदी ने रविवार को रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में कहा था कि कार्यक्रम की अगली कड़ी में ड्रग्स से संबंधित समस्याओं पर बात होगी।

प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर लिखा कि मैंने 'मन की बात' कार्यक्रम में कहा था कि कई मित्रों ने मुझे ड्रग्स की समस्या के बारे में पत्र लिखा है। मैंने कहा था कि अगले कार्यक्रम में मैं इस मुद्दे पर बात करूंगा। मोदी ने आगे लिखा कि मैं ड्रग्स की समस्या से निपटने के मुद्दे पर विचार साझा करने के लिए आपको आमंत्रित करता हूं। यदि आपने इस क्षेत्र में काम किया है, तो कृपया अपने अनुभव हमसे साझा करें।

मोदी ने बीते दो नवंबर को ऑल इंडिया रेडियो पर प्रसारित 'मन की बात' कार्यक्रम में कहा था कि कार्यक्रम की अगली कड़ी में वह ड्रग्स से संबंधित समस्याओं पर बात करेंगे। उन्होंने इस क्षेत्र में काम कर रही स्वयंसेवी संस्थाओं से भी उनके अनुभव साझा करने का आग्रह करते हुए कहा कि इस मुद्दे पर जो कुछ भी किया जा रहा है, उस सब के बारे में जानकर मुझे अच्छा लगेगा।

मोदी ने कहा कि लोग अपने विचार, टिप्पणी, तथा इस क्षेत्र में पूर्व में किए गए अपने कार्य मायगॉव वेबसाइट पर साझा कर सकते हैं। इसके लिए उन्होंने एक लिंक भी साझा किया है। उन्होंने ऐसे निजी अनुभवों से संबंधित विचार उन्हें निजी पर भेजने की छूट भी लोगों को दी है। उन्होंने लिखा कि यदि आपका कोई व्यक्तिगत अनुभव है और आप इसे सार्वजनिक तौर पर साझा करना नहीं चाहते हैं तो इसे सीधे मुझे भेजें। इसके लिए उन्होंने पीएमइंडिया डॉट जीओवी डॉट पद पर एक अलग लिंक दिया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ड्रग्स के खतरों पर मोदी के साथ साझा करें विचार