DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पशु व्यापारियों के लुटेरों में से एक लुटेरा गिरफ्तार, चार फरार

अकराबाद में बीते दिनों हुई पशु व्यापारियों से 16 लाख की लूट को अंजाम मेरठ के बदमाशों ने दिया था। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर 3.63 लाख रुपये बरामद किए हैं, जबकि अभी गैंग के पांच लोग फरार हैं। हैरत की बात तो यह है कि गैंग ने लूट में जिस सेंट्रो कार का प्रयोग किया था, वह फरीदाबाद से चोरी की गई थी। एसएसपी की ओर से पुलिस को टीम को पांच हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है।
 
एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने सोमवार को बताया कि एक अक्तूबर को बुलंदशहर के गुलावठी निवासी पशु व्यापारी हाजी हाकमीन, नूर मोहम्मद, हाजी शेरू मेहराजुद्वीन, मेहरूदीन और मोहम्मद यासीन बोलेरो कार से सिकंदराराऊ की पशु पैठ में जा रहे थे। जैसे ही वह अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव जगतपुर के निकट पहुंचे, तभी अचानक पीछे चल रही सेंट्रो कार ने बुलेरो को ओवरटेक कर रोक लिया था। कार से उतरे हथियार बंद बदमाशों ने बुलेरो की चाभी निकाल कर कार के अंदर ही पशु व्यापारियों से 16,35,000 हजार रुपये व दो मोबाइल लूट लिए। घटना के बाद बदमाश सेंट्रो कार छोड़कर व्यापारियों की बुलेरो कार लेकर फरार हो गए थे। पुलिस को बदमाशों की कार में गाजियाबाद टोल टैक्स की दो पर्ची व एक शादी का विजिटिंग कार्ड मिला था। विजिटिंग कार्ड के आधार पर पुलिस मुराद नगर कार्ड छापने वाले तक पहुंच गई। वहां से जिस आदमी ने कार्ड छपवाए थे वहां पहुंचे। उस व्यक्ति के द्वारा बताए गए पते के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी सुनील शर्मा निवासी परतापुर मेरठ को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान सुनील ने पशु व्यापारियों से हुई लूट की घटना को अंजाम देना कबूल किया। घटना के मुख्य आरोपी लोकेश मलिक सहित पुलिस अन्य चार बदमाशों की तलाश में जुट गई है। सुनील के पास से पुलिस ने लूट के तीन लाख 63 हजार रुपये व दो मोबाइल बरामद किए है।  

0-चोरी की कार से दिया वारदात को अंजाम
 वारदात के बदमाश सेंट्रो कार को छोड़ गए थे। इस पर पुलिस मान रही थी कि कार के नंबर के हिसाब से वह मालिक का पता लगाएगी। फिर उसके बाद आसानी से बदमाशों तक पहुंचा जा सकेगा। लेकिन पड़ताल की तो चौंकाने वाला तथ्य सामने आया। पता चला कि सेंट्रो कार को बदमाशों ने फरीदाबाद से चोरी किया था। यह कार नीलम किदवानी नामक महिला क नाम है। आशंका है कि बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के लिए ही कार चोरी की। फिर उसे मौका-ए-वारदात पर छोड़कर फरार हो गए।


0-गुलावठी से पीछे लगे थे बदमाश
बुलंदशहर के गुलावठी से ही सेंट्रो कार सवार बदमाश पशु व्यापारियों के पीछे लगे थे। रास्ते भर में लूटने को मुफीद जगह की तलाश में थे, लेकिन कहीं मौका नहीं मिल पाने से लूट नहीं कर पाए। हालांकि बीच में तीन बार बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया था। लेकिन हर बार ऐसे हालात बने की वह लूट नहीं पाए। बाद में जीटी रोड स्थित अकराबाद थाना  क्षेत्र में सुनसान स्थान पड़ा तो बदमाशों ने एक पल नहीं गंवाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पशु व्यापारियों के लुटेरों में से एक लुटेरा गिरफ्तार, चार फरार