DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चाईबासा से सानगी बने जभासपा के प्रत्याशी

जय भारत समानता पार्टी कोल्हान की 14 सीटों के साथ पलामू प्रमंडल की सात सीटों पर भी चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने पलामू की सात सीटों और कोल्हान की 6 सीटों के लिए प्रत्याशियों का चयन कर लिया है। यह जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री एवं जभासपा नेता मधु कोड़ा ने सोमवार शाम पत्रकारों को दी।

पार्टी के महुलसाई स्थित कार्यालय में चुनाव समिति की लगभग ढाई घंटे चली बैठक के बाद कोड़ा ने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की। कोड़ा ने बताया कि पलामू प्रमंडल के पार्टी संगठन की मांग पर वहां चुनाव लड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जभासपा अकेले चुनाव लड़ेगी। कोल्हान प्रमंडल की चाईबासा सीट से सानगी बानरा, खरसावां से कान्डेराम कुर्ली, सरायकेला से अनिल सुरेन, पोटका से सुखलाल बोयपाई, जमशेदपुर पश्चिमी से संजीव आचार्या तथा घाटशिला से दुखीराम मार्डी को प्रत्याशी बनाया गया है।

पार्टी पहले ही मझगांव से मधु कोड़ा, जगन्नाथपुर से गीता कोड़ा और जुगसलाई से देबु सहिस को प्रत्याशी बनाने की घोषणा कर चुकी है। शेष 5 सीटों बहरागोड़ा, जमशेदपुर पूर्वी, ईचागढ़, चक्रधरपुर और मनोहरपुर से प्रत्याशी का फैसला अभी नहीं हुआ है। 6 नवंबर तक इन जगहों से पार्टी के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी जायेगी। पार्टी ने पलामू प्रमंडल के लातेहार से तुलसी राम, मनिका से निरंजल सिंह, पाकी से मो. मुमताज, डाल्टेनगंज से रासबिहारी गुप्ता, विश्रामपुर से उपेन्द्र सिंह, छत्तरपुर से नंदलाल मांझी तथा हुसैनाबाद से अजय राम को प्रत्याशी बनाया है।

सोमवार को हुई चुनाव समिति की बैठक में मधु कोड़ा, विधायक गीता कोड़ा, मो. निसार अहमद, गगन बिहारी प्रधान, गुरा मेलगांडी, प्रवीर नाथ शाहदेव, पप्पू ओझा, अनिल सिन्हा और दिलीप प्रसाद उपस्थित थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चाईबासा से सानगी बने जभासपा के प्रत्याशी