फोटो गैलरी

Hindi Newsअसलहा दिखाकर कैशियर से 12 लाख लूटे

असलहा दिखाकर कैशियर से 12 लाख लूटे

सिधारी थाना क्षेत्र के सर्फुद्दीनपुर मुहल्ला स्थित यूनियन बैंक की शाखा के बाहर सोमवार को दिन दहाड़े तीन युवकों ने असलहे से भयभीत कर शोरूम संचालक के कैशियर से 11 लाख 82 हजार रुपये नकदी लूट कर भाग...

असलहा दिखाकर कैशियर से 12 लाख लूटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 03 Nov 2014 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सिधारी थाना क्षेत्र के सर्फुद्दीनपुर मुहल्ला स्थित यूनियन बैंक की शाखा के बाहर सोमवार को दिन दहाड़े तीन युवकों ने असलहे से भयभीत कर शोरूम संचालक के कैशियर से 11 लाख 82 हजार रुपये नकदी लूट कर भाग निकले। लूट की सूचना मिलते ही एसपी समेत पुलिस के सभी अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी शंकर साव की सर्फुद्दीनपुर मुहल्ला में दीप मोटर्स नाम से मारुति वाहनों का शोरूम हैं। शोरूम के ठीक सामने ओवरब्रिज के पास ही यूबीआई की शाखा स्थित है। सोमवार को दिन में ग्यारह बजे शंकर साव का कैशियर राज कुमार शर्मा पुत्र कालीदेव शर्मा शहर के मुहल्ला अराजीबाग निवासी शोरूम से निकल कर यूबीआई बैंक में रुपये जमा करने जा रहा था। उसके साथ शोरूम का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी उमेश राय ग्राम कुआं थाना कंधरापुर निवासी भी मौजूद था। दोनों बैंक की शाखा के सामने पहुंचे थे। उसी दौरान बाहर पहले से खड़े दो युवकों ने तमंचा सटाकर कैशियर से रुपये से भरा बैग छीनने लगे। कैशियर ने जब विरोध किया तो दोनों युवकों ने उसका हाथ मरोड़ दिया। कैशियर के शोर मचाने पर बैंक गेट पर कुर्सी लगाकर बैठ सिपाही राम केवल यादव हाथ में डंडा लेकर आगे बढ़ा। दोनों युवक जब सिपाही की ओर तमंचा ताने तो उक्त सिपाही बैंक के अंदर भाग गया। इतने में दोनों युवक कैशियर के हाथ से रुपये से भरा बैग छीन लिए। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों युवक कुछ दूर पर बाइक लेकर खड़े अपने साथी के साथ भाग निकले। सरेआम हुई लूट की वारदात से सनसनी फैल गई। घटना की खबर मिलते ही एसपी दिनेशचन्द दूबे, एसपी सिटी विनोद कुमार, सीओ सिटी केके सरोज, सिधारी थानाध्यक्ष राजेश यादव, रानी की सराय के प्रभारी कोतवाल सुरेश मिश्र भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शोरूम मालिक के साथ कर्मचारी भी घटना स्थल पर आ गए। एसपी ने घटना की छानबीन के बाद लुटेरों की गिरफ्तारी का निर्देश अपने मातहतों को दिया। सिधारी एसओ ने कहा कि कैशियर राज कुमार शर्मा की तहरीर पर तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें