DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तालाब में डूबा हाजी हुसैन का पोता, भरती

राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के डोरंडा आवास में हादसा हो गया। सोमवार सुबह मंत्री का डेढ़ वर्षीय पोता अबूजर घर में हंसों के पालने के लिए बने छोटे तालाब में गिर गया। तालाब से निकाले जाने के बाद बेहोश पोते को देख मंत्री भी सदमा लगने से गिर पड़े। उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए ओरमांझी के अपोलो अस्पताल भेज दिया गया। वहीं गंभीर अवस्था में अबूजर का इलाज रानी चिल्ड्रेन अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों ने अबूजर को 48 घंटे की निगरानी में रखा है।

अबूजर मंत्री के पुत्र शब्बीर का बेटा है। घटना के वक्त अबूजर अपने चचेरे भाई अशजर के साथ घर में ही बने छोटे तालाब के पास खेल रहा था। खेलते-खेलते दोनों छोटे तालाब में उतर गए। मौके पर किसी तरह अशजर निकला और अबूजर के डूबने की बात परिजनों को बतायी। अबूजर को तालाब से निकालने के बाद परिजन उसे लेकर लक्ष्मी नर्सिंग होम पहुंचे। वहां से उसे बेहतर इलाज के लिए रानी चिल्ड्रेन अस्पताल रेफर कर दिया गया।

डॉ नीरज कर रहे इलाज
अपोलो में हाजी हुसैन अंसारी का इलाज डॉ नीरज प्रसाद कर रहे हैं। उन्होंने मंत्री की स्थिति सामान्य बताई है। वे खतरे से बाहर हैं। वहीं उनका पोता अबूजर की स्थिति भी खतरे के बाहर है। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तालाब में डूबा हाजी हुसैन का पोता, भरती