DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बक्सर से अगवा युवती को रोहतास में बेचा

बक्सर की युवती को अगवा कर रोहतास में बेचने और उससे जबरन देह व्यापार कराने का भंडाफोड़ सोमवार को हुआ। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विश्रामपुर रेडलाइट एरिया का है। अगवा युवती को घर में कैद कर उससे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। इसका खुलासा पीड़िता ने पुलिस के समक्ष किया है।
सोमवार को मौका देख युवती धधेबाजों के चंगुल से भाग निकली। उनकी नजरों से बचते हुए वह किसी तरह मुफस्सिल थाने में पहुंच गयी। वहां उसने पुलिस को आपबीती सुनायी। उसका बयान दर्ज कर इसकी सूचना महकमे के बड़े अधिकारियों को दी गयी। अधिकारियों के निर्देश पर एसडीओ नलिन कुमार व डीएसपी अलख निरंजन चौधरी महिला बल के साथ विश्रामपुर पहुंचे और युवती की निशानदेही पर रेडलाइट एरिया में छापेमारी की। वहां से 12 नर्तकियों और ग्राहक सुन्दर गुप्ता को पकड़ा गया। धंधेबाज पुलिस के पहुंचने से पहले ही भाग निकले थे।
डीएसपी ने बताया कि बक्सर के नावानगर से छह माह पहले इंदु (बदला हुआ नाम) को नाच पार्टी ने अगवा किया था। नाच पार्टी ने इंदु को विश्रामपुर में बेच दिया। उसके परिजनों ने नावानगर में इंदु की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। देह व्यापार के धंधे में ढकेली गयी पीड़िता पुलिस के पहुंचने का विश्रामपुर में इंतजार कर रही थी। जब छह माह तक उसकी किसी ने खोज नहीं की, तो वह धंधेबाजों के चंगुल से भागकर थाना पहुंच गयी। इंदु के अनुसार उसे विजय नट के घर में कैद कर उससे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों को भी बुला लिया है। पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बक्सर से अगवा युवती को रोहतास में बेचा