DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भवन निर्माण निगम में 40 पदों पर बहाली जल्द

बिहार राज्य भवन निर्माण निगम में जल्द ही विभिन्न पदों पर बहालियां की जाएंगी। नियुक्तियां संविदा के आधार पर होंगी। पांच नवंबर तक आवेदन दिए जा सकते हैं। अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन भी दे सकते हैं।

कनीय अभियंता, लेखापाल, कैशियर, कार्यालय सहायक, स्टेनो, ऑपरेटर से लेकर महाप्रबंधक (वित्त) के 40 पदों के लिए बहाली होनी है। ऑपरेटरों व कार्यालय सहायकों को जहां न्यूनतम 12 हजार रुपए मिलेंगे, वहीं कनीय अभियंताओं को 20 हजार, उप महा प्रबंधक को 42 हजार और महाप्रबंधक को 80 हजार रुपए वेतन मिलेगा। सेवानिवृत्त सरकारी सेवक भी इन पदों के लिए आवेदन दे सकते हैं। अधिकतम उम्र सीमा 60 वर्ष रखी गई है।

दरअसल, हाल के वर्षों में निगम पर भवन निर्माण के मेगा प्रोजेक्टों को समय पर पूरा करने का दबाव बढ़ा है। साथ ही विभिन्न स्थानों पर चल रहे निर्माण परियोजनाओं को तेज करने की कार्ययोजना बनी है। आवेन देने की अंतिम तिथि 5 नवंबर है। जबकि 7 नवंबर को लिखित परीक्षा और साक्षात्कार 7-8 नवंबर को होगा।

सामान्य वर्ग के लिए पांच सौ रुपए का आवेदन शुल्क रखा गया है। जबकि पिछड़े/अत्यंत पिछड़ा के लिए 350 रुपए और अनुसूचित जाति के लिए 250 रुपए शुल्क निर्धारित किया गया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भवन निर्माण निगम में 40 पदों पर बहाली जल्द